Sunday, July 7, 2024
HomeNationalउदयपुर में मासूम के साथ किया रेप, फिर शव के किए 10...

उदयपुर में मासूम के साथ किया रेप, फिर शव के किए 10 टुकड़े, फांसी की मांग के लिए लोग उतरे सड़क पर

- Advertisement -

Udaipur: उदयपुर के मावली तहसील गत में अब हाल ही में नौ साल की बच्ची के साथ रेप और फिर उसकी हत्या (Murder) कर शव ठिकाने लगाने के लिए शरीर के 10 टुकड़े करने के मामले में उदयपुर में जनसैलाब उमड़ पड़ा है। सभी का एक ही स्वर था, आरोपी को फांसी दो। सैकड़ों की संख्या में अलग-अलग समाज के लोग एकत्र हुए और विरोध प्रदर्शन किया है। इसमें युवा से लेकर बुजुर्ग तक सभी मौजूद हुए। सभी के हाथों के तख्तियां थीं, जिनमें बच्ची के लिए न्याय की गुहार और आरोपी को फांसी की मांग लिखी थी। बड़ी बात ये रही कि प्रदर्शन में भील समाज (Bheel Community) के साथ बार एसोशिएशन (Bar Association) भी उतरा।

वकीलों ने लिया ये बड़ा निर्णय

बता दें कि प्रदर्शन से पहले सभी ने वाहन रैली निकाली है। इसके बाद सभी कलेक्ट्रेट पहुंचे। यहां बड़ी संख्या में लोगों ने विरोध करते हुए नारेबाजी की। इसके बाद प्रदर्शन में साथ देने वकील भी पहुंचे। बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश मोगरा ने बताया कि रेप के बाद जघन्य हत्याकांड हुआ है। इसकी हम सभी निंदा करते हैं। उन्होंने बताया कि भील समाज की तरफ से एक पत्र प्राप्त हुआ था।

सरकार से की मांग

पत्र के बाद बार एसोशिएशन ने निर्णय लिया है कि जो भी अपराध हुआ है, उसमें कोई भी वकील आरोपी की तरफ से पैरवी नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि कलेक्टर और एसपी को ज्ञापन देकर मामले का 10 दिन में चालान पेश करने की मांग रखी गई है। उन्होंने मामले को केस ऑफिसर स्कीम में लेने की मांग की।

यह भी पढ़े:  सीएम गहलोत के बाद कांग्रेस के अध्यक्ष डोटासरा भी कोविड पॉजिटिव, ट्वीट पर दी जानकारी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular