Tuesday, July 2, 2024
HomeNationalगुजराती के वडोदरा में रामनवमी की शोभायात्रा में हुआ भयंकर पथराव, जानिए...

गुजराती के वडोदरा में रामनवमी की शोभायात्रा में हुआ भयंकर पथराव, जानिए पूरा मामला

- Advertisement -

Vadodara: गुजरात के वडोदरा में रामनवमी के मौके पर पत्थरबाजी की खबर सामने आई है। बताया गया है कि कुछ शरारती तत्वों ने शोभायात्रा में पत्थर फेंके। वडोदरा के डीसीपी यशपाल जगनिया ने कहा, “वडोदरा सिटी थाना क्षेत्र में एक मस्जिद के सामने दो गुटों के बीच टकराव हुआ था लेकिन कोई तोड़-फोड़ नहीं हुई है, मस्जिद के सामने से जब यात्रा निकल रही थी तब कुछ लोग एकत्रित हो गए थे लेकिन उन्हें समझाकर वापस भेज दिया गया। इलाके में शांति है, शोभा यात्रा आगे निकल चुकी है।

जानिए डीसीपी ने क्या कहा

वडोदरा के डीसीपी यशपाल जगनिया ने कहा, “वडोदरा सिटी थाना क्षेत्र में एक मस्जिद के सामने दो गुटों के बीच टकराव हुआ था लेकिन कोई तोड़-फोड़ नहीं हुई है, मस्जिद के सामने से जब यात्रा निकल रही थी तब कुछ लोग एकत्रित हो गए थे लेकिन उन्हें समझाकर वापस भेज दिया गया। इलाके में शांति है, शोभा यात्रा आगे निकल चुकी है।

जानिए क्या है पूरा मामला

बता दें कि गुजरात के वडोदरा में रामनवमी की शोभायात्रा निकाली जा रही थी। फतेपुरा गराना पुलिस चौकी के नजदीक अचानक शोभायात्रा पर पथराव कर दिया गया। इसके बाद दोनों पक्षों ने जमकर पथराव किया। जैसे ही इसकी जानकारी पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने स्थिति पर काबू पाया। अराजकता को देखते हुए शहर में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। इस घटना में किसी के भी हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है। जानकारी मिलते ही पुलिस इस पूरे मामले के तफ्तीश में जुट गई है। पुलिस इस घटना की सीसीटीवी फुटेज को खंगालकर आरोपियों की धर-पकड़ करेगी।

यह भी पढ़े: Maidaan Teaser Out: अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ के टीजर ने मचाया धमाल, फैंस ने इस अंदाज से की तारीफ

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular