Sunday, July 7, 2024
HomeNationalCP जोशी ने कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना, कहा- बिल्कुल भी बर्दाश्त...

CP जोशी ने कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना, कहा- बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगे

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ )Rajasthan: राजस्थान के प्रदेश अध्‍यक्ष सी पी जोशी (C.P Joshi) ने हाल ही में राज्‍य की कांग्रेस सरकार पर ‘भ्रष्टाचार’ को लेकर निशाना साधा और आरोप लगाया कि इस सरकार ने भ्रष्टाचार में सारे रिकार्ड तोड़ दिये हैं। बता दें, जोशी का इशारा परोक्ष तौर पर हाल ही में जयपुर में एक सरकारी कार्यालय भवन, योजना भवन के तहखाने में बंद अलमारी से 2.31 करोड़ रुपये नकद और एक किलोग्राम वजन के सोने की जब्ती की ओर था।

जोशी ने कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना

सी पी जोशी ने आरोप लगाया कि राजस्थान सरकार एक नहीं बल्कि भ्रष्टाचार के कई मामलों में शामिल है और भाजपा ‘भ्रष्टाचार, पेपर लीक, बिगड़ती कानून व्यवस्था और अन्य मुद्दों’ को लेकर राज्य की राजधानी में सात जून को विरोध प्रदर्शन करेगी। जोशी ने पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं से कहा, ‘कांग्रेस सरकार के विधायकों और मंत्रियों ने कई बार भ्रष्टाचार के मुद्दे उठाए हैं। वहीं देश के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ होगा जब किसी सरकारी कार्यालय में करोड़ों रुपये और सोने के बिस्कुट मिले। राजस्थान भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने जब्ती के सिलसिले में सूचना प्रौद्योगिकी विभाग के एक संयुक्त निदेशक को गिरफ्तार किया है।

राज्यसभा सांसद लाल मीणा ने कहीं ये बात

इस बीच राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि राज्य सरकार भ्रष्टाचार के प्रति ‘बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करने’ की नीति की बात करती है जबकि आईटी विभाग में सामने आये एक ‘घोटाले’ से पता चला है कि एक ऐसी कंपनी को 135 करोड़ रुपये का टेंडर दिया गया था जिसे काली सूची में डाला गया था। उन्होंने कहा कि वह आने वाले दिनों में सरकार के और घोटालों का पर्दाफाश करेंगे और भ्रष्टाचार के मामलों की जांच प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और केंद्रीय अन्वेषण ब्‍यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग की। वहीं सरकार की एक पहल के तहत महिलाओं को स्मार्टफोन देने में भी भ्रष्टाचार का आरोप लगाया।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular