Tuesday, July 2, 2024
HomeNationalPM मोदी के साथ CM गहलोत ने साझा किया मंच,'आप' नेता पालीवाल...

PM मोदी के साथ CM गहलोत ने साझा किया मंच,’आप’ नेता पालीवाल ने कहा-प्रधानमंत्री जी ये दो तरफा खेल अब नहीं चलेगा

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) Rajasthan:‘आम आदमी पार्टी’ राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने कहा कि नाथद्वारा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंच साझा करते हुए एक दूसरे की पीठ थपथपाई। ये बीजेपी-कांग्रेस की मिलीभगत को सबसे बड़ा सबूत है।

पालीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ये दो तरफा खेल अब नहीं चलेगा

प्रदेश अध्यक्ष पालीवाल ने कहा कि पहले तो दोनों नेताओं ने एक साथ मंच साझा किया और बाद में जनता में सही साबित होने की कोशिश भी की। इससे एक बार फिर से साबित हो गया है कि बीजेपी और कांग्रेस एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। आप के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि एक तरफ पीएम मोदी कह रहे हैं कि कुछ लोग देश में अच्छा होते हुए देखना नहीं चाहते। दूसरी तरफ पीएम खुद को मुख्यमंत्री का मित्र बताते हैं। अगर पीएम मोदी को लगता है कि देश में कांग्रेस विकास कार्यों में अड़चने पैदा कर रही है, तो यह मित्रता क्या कहलाती है? नवीन पालीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ये दो तरफा खेल अब नहीं चलेगा, देश और राजस्थान की जनता सब समझ चुकी है।

पालीवाल ने सीएम गहलोत पर साधा निशाना

सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए पालीवाल ने कहा कि पीएम मोदी के सामने एक बार फिर ईस्टर्न कैनाल प्रोजेक्ट की मांग रखना केवल चुनावी रोटियां सेकना है। सीएम चुनावों में मुद्दा बनाए रखने के लिए हर बार इसका ज़िक्र करते हैं। जबकि सीएम गहलोत चाहते तो 5 सालों में यह प्रोजेक्ट पूरा हो चुका होता। दूसरी तरफ पीएम पर इस मांग का कोई असर ही नहीं हो रहा। इसका मतलब साफ है कि दोनों ही वोट लेकर जनता को ठगने की कोशिश कर रहे हैं। पालीवाल ने कहा कि दिल्ली सीएम केजरीवाल ने जयपुर में पहले ही कह दिया था कि बीजेपी कांग्रेस आपस में मिली हुई है और आज हम खुली आंखों से यह सब होते देख रहे हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular