Sunday, July 7, 2024
HomeNationalCM गहलोत एक्सीलेंस अवॉर्ड 'तारंगना-23' के समारोह में बोले, सरकार कि ड्यूटी...

CM गहलोत एक्सीलेंस अवॉर्ड ‘तारंगना-23’ के समारोह में बोले, सरकार कि ड्यूटी पुरे प्रदेश कि करें रक्षा

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ )Rajasthan: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने एक्सीलेंस अवॉर्ड ‘तारंगना-23’ के समारोह का आज उद्घाटन किया। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस इवेंट में प्रदेश के आधा दर्जन नौकरशाहों को नवाजा गया। एक्सीलेंस अवार्ड समारोह में प्रदेशभर से आईएएस-आईपीएस और आरएएस अधिकारी शामिल हुए। वहीं झालाना स्थित राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर में आयोजित हुए इस समारोह में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जहां गुड गवर्नेंस के लिए नौकरशाहों की तारीफ की तो वहीं देश भर की जांच एजेंसियों को भी दबाव में होना बताया।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान की तारीफ

इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान के नौकरशाहों की तारीफ करते हुए कहा कि ब्यूरोक्रेसी के जरिए हमने अपने चुनाव घोषणापत्र के 90 फ़ीसदी वादे पूरे कर दिए हैं। वहीं सीएम गहलोत ने कहा कि कलेक्टर बनना ही काफी नहीं है नॉलेज इज पावर, अब तो आईटी का जमाना है मोबाइल इंटरनेट आपके पास है।

सीएम गहलोत ने इन अधिकारियों को किया सम्मानित

वहीं कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पाली कलेक्टर नामित मेहता, झालावाड़ कलेक्टर भारतीय दीक्षित, उदयपुर कलेक्टर ताराचंद मीणा, बाड़मेर कलेक्टर लोक बंधु, आयोजना संयुक्त सचिव सुशील कुल्हरी, सीएस कार्यालय प्लान मार्केटिंग निदेशक डॉ नितीश शर्मा को एक्सीलेंस अवार्ड से सम्मानित किया।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular