Sunday, July 7, 2024
HomeNationalसीएम गहलोत ने एक बार फिर बीजेपी और केंद्र सरकार पर साधा...

सीएम गहलोत ने एक बार फिर बीजेपी और केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा कर्नाटक की भाजपा सरकार भ्रष्ट

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Rajasthan: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कर्नाटक के दौरे पर है। बता दें सोमवार को जहां सीएम गहलोत ने कई स्थानों पर जनसभाएं की थी। वहीं आज फिर सीएम गहलोत ने एक बार फिर बीजेपी और केंद्र सरकार पर हमला बोला है। सीएम गहलोत ने कर्नाटक की भाजपा सरकार को देश की सबसे भ्रष्ट सरकार करार दिया है, गहलोत ने आज मंगलोर में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कर्नाटक में जितनी भ्रष्ट सरकार है उतनी देश के किसी राज्य की सरकार नहीं है। यहां लोगों ने मन बना लिया है कि कांग्रेस की सरकार बनानी है।

भाजपा के पास कोई विकास का मॉडल नहीं : सीएम गहलोत

सीएम गहलोत ने कहा कि भाजपा के पास कोई विकास का मॉडल नहीं है उनके पास केवल एक ही मॉडल है कि चुनी हुई सरकारों को हॉर्स ट्रेडिंग के जरिए गिराना। गहलोत ने कहा कि केंद्र में राष्ट्रवादी ताकतों की सरकार है जो केवल लोकतंत्र का मुकुट पहनते हैं लेकिन इनका लोकतंत्र और संविधान में कोई विश्वास नहीं है।

कर्नाटका में भी राजस्थान की योजना होगी लागू

सीएम गहलोत ने कहा कि राजस्थान की सरकार ने जितना काम किया है उतना काम किसी दूसरे राज्य में नहीं हुआ है। योजनाएं और कामों की वजह से राजस्थान सरकार की पूरे देश में चर्चा हो रही है। गहलोत ने कहा कि हमने राजस्थान में 25 लाख रुपए बीमा की चिरंजीवी योजना, 500 में गैस सिलेंडर, 100 यूनिट बिजली फ्री, पशुधन के लिए कामधेनु योजना, शहरों और गांवों में लोगों को 125 दिन का रोजगार, राइट टू हेल्थ, ओल्ड पेंशन स्कीम लागू की है।हर जगह चर्चा हो रही है और तारीफ हो रही है गहलोत ने कहा कि कर्नाटक में सरकार बनते ही राजस्थान की योजनाओं कर्नाटक में लागू किया जाएगा।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular