Sunday, July 7, 2024
HomeNationalBudget 2024: Interim Budget को लेकर सोशल मीडिया पर आई Memes...

Budget 2024: Interim Budget को लेकर सोशल मीडिया पर आई Memes की बाढ़, मिडिल क्लास ने ऐसे निकाली भड़ास

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Budget 2024: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज 2024-25 का बजट पेश किया। जिसमें इनकम टैक्स में कोई बजलाव नही किया गया। वहीं स्टार्टअप करने वालों को लिए एक साल की छूट बढ़ाई गई। अब इस आम बजट में करदाताओं के लिए कोई बदलाव न होने पर सोशल मीडिया पर मीडिल क्लास की मीम्स की बाढ़ आ गई है। जिसमें लोग मिडिल क्लास की उम्मीदों पर पानी फिरने को लेकर ढ़ेरों पोस्ट कर रहे हैं।

यूजर ने इस तरह किया पोस्ट

करदाताओं के लिए कोई बदलाव न होने पर एक यूजर ने सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कैरेक्टर जेठा लाल का वीडियो पोस्ट किया। जिसमें यूजर का कहना था कि पोपट पे पोपट हर तरफ मेरा पोपट हो रहा है। तो वहीं दूसरे यूजर ने अजय देवगन की एक फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि कुछ भी नही बदला यार, आज भी सब वैसा का वैसा ही है।

जैसा चल रहा वैसा चलने दो

इसी तरह एक और यूजर ने लिखा कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने इनकम टैक्स को लेकर क्या सोचा होगा? फिर उसने फिल्म थ्री इडियट्स की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि जैसा चल रहा है वैसा चलने दो। वहीं एक और यूजर ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसके कैप्शन में लिखा था कि इनकम टैक्स में कोई बदलाव न होने पर मिडल क्लास लोगों का क्या हाल है। जिसका जवाब वीडियों में दिया गया कि हम अभीू कुछ नही कह सकते, हम डिप्रेशन में हैं।

Also Read: MS Dhoni: IPL 2024 से पहली बड़ी खबर, Dhoni से जुड़ी कंपनी पर ED की छापेमारी

Also Read: Health Tips: बारिश के मौसम में भूलकर भी न करें ये…

Also Read: Interim Budget 2024:सरकार का बड़ा ऐलान, लोगों को मुफ्त दी जाएगी 300 यूनिट बिजली

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular