Sunday, July 7, 2024
HomeNationalबीजेपी अध्यक्ष CP जोशी ने गहलोत सरकार को लेकर कहीं ये बड़ी...

बीजेपी अध्यक्ष CP जोशी ने गहलोत सरकार को लेकर कहीं ये बड़ी बात, पढ़िए पूरी खबर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), CP Joshi Rajasthan: राजस्थान में इन दिनों विधानसभा चुनाव को लेकर घमासान जारी हैं। वहीं अब जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि हम सभी चित्तौड़गढ़ किले की प्राचीर से संकल्प लेते हैं कि जिस तरह चित्तौड़दुर्ग की रक्षा में हमारे पूर्वजों ने विदेशी आक्रांताओं को मार भगाया। उसी का दूसरा रूप आज यह कांग्रेस पार्टी की सरकार है, जिसके कुशासन का बहुत ही कम समय बचा है।

कांग्रेस सरकार को लेकर कहीं ये बात

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि कांग्रेस सरकार की चंद सांसे ही बची हैं। जादूगर जी (सीएम गहलोत) ने 2018 में भी जादू दिखाया था, लेकिन अब कौन से जादू से यह कह रहे हैं कि सरकार रिपीट होने वाली है। जनता ने सरकार को डिलीट करने का मन बना लिया है, रिपीट करने का नहीं।

कर्ज माफी के सिर्फ वादे किए :सीपी जोशी

जोशी ने कांग्रेस सरकार पर महंगाई राहत कैंपों के नाम पर आम जनता को परेशान करने का आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य की जनता ही अब कांग्रेस सरकार को राहत देने वाली है, जो आने वाले 50 वर्षों तक कांग्रेस सरकार को राज में नहीं लाकर राहत देगी। कांग्रेस के घोषणा पत्र में महंगाई कम करने और बिजली की दरों में वृद्धि नहीं करने, बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता देने, किसानों की कर्ज माफी करने के वादे थे। कांग्रेस के प्रदेश में शीर्ष नेता बीते 4 वर्षों तक सोए रहे। कुछ अपनी कुर्सी को बचाने में और कुछ कुर्सी लाने का खेल खेलते रहे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular