Sunday, July 7, 2024
HomeNationalअमृतपाल के राजस्थान में छिपे होने की आशंका, बॉर्डर पर जारी किया...

अमृतपाल के राजस्थान में छिपे होने की आशंका, बॉर्डर पर जारी किया अलर्ट

- Advertisement -

Rajasthan: खालिस्तान समर्थक अमृतपाल की धरपकड़ के लिए पंजाब पुलिस लगातार कवायद में जुटी है। ताजा अपडेट यह मिली है कि पंजाब से फरार होने के बाद अमृतपाल के राजस्थान में छिपे होने की आशंका जताई जा रही है। ऐसे में अब राजस्थान में उसे ढूंढने में तेजी लाई जा रही है। राजस्थान और पंजाब पुलिस की टीमों ने गुरुवार को हनुमानगढ़ के एक गांव में छापेमारी की साथ ही नाकेबंदी भी कराई। हनुमानगढ़ के इस गांव के एक शख्स से अमृतपाल के संबंध हैं। पुलिस इसी शख्स से अमृतपाल के बारे में पूछताछ कर रही है।

डीजीपी ने सर्च आपरेशन को लेकर कहीं ये बात

सूत्रों के अनुसार इस सर्च अभियान में राजस्थान पुलिस और अन्य एजेंसियों को कुछ कामयाबी भी मिली है। हालांकि यहां अभियान पूरी तरह गोपनीय तरीके से चलाया जा रहा है। राजस्थान के डीजीपी उमेश मिश्रा ने कहा कि जब तक सर्च आपरेशन पूरी नहीं हो जाता। तब तक ऑफिशियल जानकारी साझा नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि कुछ हद तक ऑपरेशन में सफलता मिली है और कुछ अहम जानकारियों भी मिली है। उन्होंने कहा कि हमारी टीम कार्य कर रही है और जो जानकारियां मिली है। उन्हें पब्लिक डोमेन में साझा करना ठीक नहीं होगा। क्योंकि यह राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ा हुआ मुद्दा है।

पाकिस्तान से जुड़े राजस्थान बॉर्डर पर जारी किया अलर्ट

पाकिस्तान से जुड़े राजस्थान बॉर्डर के पांच जिलों में पुलिस ने अलर्ट किया है। बता दें कि इन जिलों में बीकानेर, जैसलमेर बाड़मेर, गंगानगर और हनुमानगढ़ शामिल हैं। राजस्थान के डीजीपी उमेश मिश्रा ने अमृतपाल के राजस्थान में होने से जुड़े एक सवाल के जवाब में कहा कि ये संवेदनशील मसला है। कुछ कामयाबी मिली, हमारी टीमें काम कर रही है। लेकिन हम अभी मीडिया से साझा नहीं करेंगे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular