Sunday, July 7, 2024
HomeNationalआज भरतपुर में अमित शाह का दौरा, नए अभियान की होंगी शुरुआत

आज भरतपुर में अमित शाह का दौरा, नए अभियान की होंगी शुरुआत

- Advertisement -

Bharatpur: आज भरतपुर में आयोजित हो रहे हैं भाजपा के बूथ महासम्मेलन को केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह, प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह, प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर सहित कई पदाधिकारी संबोधित करेंगे। भाजपा के प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भरतपुर संभाग में 4700 बूथ और 1600 शक्ति केन्द्र हैंम इसी के साथ शक्ति केन्द्रों पर भी कार्यकर्ता तैनात हैं। इन बूथों पर कार्यकर्ताओं ने मजबूत और स्थाई रूप से शानदार काम किया है। चुनाव से पहले प्रत्येक बूथ को मजबूती दी जा चुकी है। भरतपुर संभाग में बीजेपी कार्यकर्ता जी जान से संगठन के कार्यों को अंजाम दे रहा है। करीबन 25 हजार बूथ स्तर तक का जिम्मेदार कार्यकर्ता अमित शाह के बूथ सम्मेलन में उपस्थित रहेगा।

शाह करेंगे विजयी अभियान की शुरुआत

भजनलाल शर्मा ने बताया कि प्रदेश में चुनावों की दस्तक का आगाज हो चुका है। देश के गृहमंत्री अमित शाह राजस्थान के पूर्वी सिंहद्वार से विजयी अभियान की शुरुआत करेंगे। भरतपुर की धरती पर देश के गृहमंत्री शनिवार को दोपहर 1 बजे हैलीकॉप्टर से पधारेंगे और हैलीपैड से महासम्मेलन स्थल कॉलेज ग्राउंड तक पारम्परिक रूप से शानदार स्वागत किया जाएगा। चौराहों को केसरिया रंग मे सजाया गया है। सड़क को दोनों ओर से भाजपा के झंडे, बैनर और होर्डिंग्स से सजाया गया है। हजारों की संख्या में कार्यकर्ता अमित शाह का स्वागत करेंगे।

पूर्वी राजस्थान को मजबूत करेंगे शाह

राजस्थान में 7 महीने बाद विधानसभा के चुनाव होने हैं। पूर्वी राजस्थान बीजेपी के लिए सिरदर्द बना हुआ है। क्योंकि यहां पर बीजेपी की पकड़ कमजोर है। विधानसभा की सीटें भी बेहद कम निकल पाती हैं। ऐसे में पूर्वी राजस्थान पर अमित शाह का पूरा फोकस रहेगा। इस दौरान केंद्र सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों को बताने के साथ ही धार्मिक मुद्दे, राजस्थान की गहलोत सरकार पर तुष्टीकरण और क्राइम को लेकर अमित शाह निशाना साध सकते हैं ।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular