Tuesday, July 2, 2024
HomeNationalजयपुर में पहलवानों के समर्थन में उतरे 'AAP' के कार्यकर्ता, निकाला पैदल...

जयपुर में पहलवानों के समर्थन में उतरे ‘AAP’ के कार्यकर्ता, निकाला पैदल मार्च

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Jaipur: दिल्ली के जंतर मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों के समर्थन में जयपुर में अब ‘आम आदमी पार्टी’ (आप) की और से शहीद स्मारक से अल्बर्ट हॉल तक पैदल मार्च निकाल गया है। इस दौरान आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने कहा कि जंतर-मंतर पर बेटियां इंसाफ की आस में धरने पर बैठी हैं। इस बीच बड़ी संख्या में ‘आप’ के कार्यकर्ताओं ने केंद्र की मोदी सरकार पर हल्ला बोलते हुए आप के प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल के नेतृत्व में शहीद स्मारक से अल्बर्ट हॉल तक पैदल मार्च निकाला है।

पालीवाल ने कहीं ये बड़ी बात

अब पालीवाल ने कहा कि बेटी बचाओ का नारा देने वाली सरकार अपनी कुंभकरणीय नींद से जागने को तैयार नहीं है। इससे ये जाहिर होता है कि भाजपा अपने नेता को बचाने के लिए पुलिस को मोहरा बना रही है। आगे उन्होंने कहा कि अगर केंद्र सरकार बृजभषण सिंह के खिलाफ कार्रवाई नहीं करेगी। तो आम आदमी पार्टी पहलवानों के पक्ष में देशभर में बड़ा आंदोलन करेगी।

‘आप’ के कार्यकर्ताओं ने भाजपा पर साधा निशाना

भाजपा और केंद्र सरकार को बृजभूषण शरण सिंह पर कार्रवाई करने से रोक रही है। वहीं पैदल मार्च में प्रदेश अध्यक्ष खेल प्रकोष्ठ सीपी राव, उपाध्यक्ष राजवीर मायल, खेल प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष डॉ शारदा चौधरी समेत बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्त्ता और नेता मौजूद रहे। बता दें कि भाजपा को बृजभूषण शरण सिंह को पार्टी से निष्कासित कर तुरंत प्रभाव से गिरफ्तार करके जेल भिजवाया जाना चाहिए।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular