Sunday, July 7, 2024
Homeकोटा Udaipur News: उदयपुर पुलिस का बड़ा एक्शन, हिस्ट्रीशीटर रणिया के घर पर...

 Udaipur News: उदयपुर पुलिस का बड़ा एक्शन, हिस्ट्रीशीटर रणिया के घर पर चला बुलडोजर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Udaipur News: राजस्थान के उदयपुर पुलिस ने मांडवा थाने के हिस्ट्रीशीटर वांटेड अपराधी रणिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। हिस्ट्रीशीटर वांटेड अपराधी रणिया और उसके बेटे खातरू द्वारा सरकारी जमीन पर अतिक्रमण करके बनाये गए मकान पर पुलिस ने सोमवार को बुलडोजर चलवा दिया।

पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी

पुलिस टीम पर वांटेड अपराधी रणिया ने हमला किया था। उदयपुर SP विकास शर्मा ने कहा कि पुलिस को पिछले कई दिनों से मुखबिर से जानकारी मिल रही थी कि अपराधी रणिया और उसके बेटे खातरू ने सरकारी जमीं पर अवैध रूप से कब्ज़ा करके उस पर घर बनवा लिया है। जिसके बाद से पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी।

पुलिस को अवैध निर्माण की पुष्टि हुई

जांच के दौरान पुलिस को अवैध निर्माण की पुष्टि हुई। जिसके बाद पुलिस ने रणिया के परिवार को नोटिस दिया गया था।अपराधी के परिवार से कोई भी जबाब न मिलने पर विभाग के अधिकारियों की उपस्थित में मकान पर बुलडोजर जला हिया गया। SP का कहना है कि इस तरह अवैध अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई भविष्य में भी होती रहेगी।

क्या है मामला 

बता दें कि रणिया मांडवा थाने का हिस्ट्रीशीटर है। जोकि लूटपाट के मामले में फरार चल रहा था। मांडवा थाना पुलिस जब मामले में गिरफ्तार करने गयी तो उसने और उसके बेटे खातरु ने पुलिस टीम पर पत्थर और धारदार हथियारों से हमला कर दिया। पुलिस पर दोनों अपराधियों ने फायरिंग भी की। फायरिंग के दौरान 6 पुलिसकर्मी घायल भी हो गए थे।

ALSO READ: जयपुर में हैरान करने वाला मामला आया सामनें, दो सगी बहनों के साथ एक युवक एक ही मंडप में लिए सात फेरे

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular