Sunday, July 7, 2024
HomeकोटाKota News: कोटा में फिर से स्टूडेंट ने की सुसाइड, चार दिन...

Kota News: कोटा में फिर से स्टूडेंट ने की सुसाइड, चार दिन में तीसरी घटना

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ )Kota: राजस्थान के कोटा शहर में एक बार फिर कोचिंग छात्रों को लेकर दुख भरी खबरें सामने आई हैं। बता दें कोटा में कोचिंग छात्र अपने हॉस्टल के कमरे में मृत मिला।छात्र की मौत प्रथमदृष्टया खुदकुशी लग रही है। कोचिंग सिटी में बीते चार दिनों के भीतर यह तीसरा संदिग्ध आत्महत्या का मामला सामने आया है।

पुलिस बताया सच

पुलिस ने कहा कि बिहार के एक 17 वर्षीय नीट उम्मीदवार को शुक्रवार को कोटा में अपने कमरे में पंखे से लटका पाया गया। छात्र की मौत प्रथमदृष्टया खुदकुशी बताई गई है। कोचिंग सिटी में बीते चार दिनों के भीतर यह तीसरा संदिग्ध आत्महत्या का मामला सामने आया है।

नीट की एक साल से कर रहा था तैयारी स्टूडेंट

बता दें की पटना शहर के रहने वाले नवलेश ने गुरुवार देर रात लैंडमार्क सिटी के कृष्णा विहार स्थित अपने पीजी आवास में कथित तौर पर फांसी लगाई। 12वीं कक्षा का छात्र एक साल से अधिक समय से राष्ट्रीय पात्रता-सह-प्रवेश परीक्षा (NEET-UG) की तैयारी कर रहा था। कुन्हाड़ी पुलिस थाने के एसएचओ गंगा सहाय शर्मा ने कहा कि उसके कमरे से मिले सुसाइड नोट में लड़के ने अपने कदम के लिए अपने कोचिंग सेंटर में नियमित परीक्षाओं में अच्छा प्रदर्शन नहीं करने को लेकर पढ़ाई संबंधी तनाव और हताशा का जिक्र किया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular