Sunday, July 7, 2024
HomeकोटाROAD ACCIDENT: कार-बाइक की टक्कर में युवक की मौत, 40 फीट...

ROAD ACCIDENT: कार-बाइक की टक्कर में युवक की मौत, 40 फीट तक घसीटकर ले गई कार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), ROAD ACCIDENT: राजस्थान के सिरोही के कोतवाली थाना क्षेत्र के स्थित बठिंडा-कांडला हाईवे से एक हादसे का मामला सामने आया हैं। दरसल, एक युवक तेज रफ्तार में बाइक चला रहा था। बाइक सवार ने बिना कोई इंडिकेटर दिए अचानक से बाइक को साइड में घुमा दिया। जिस वजह से पीछे आ रही कार ने बाइक सवार को अपने चपेट में ले लिया। कार से टकराकर बाइक सवार उछलकर कार के बोनट पर गिर गया। जिससे की कार युवक को कर करीब 40 फीट तक घसीटते हुए ले गई। पूरा मामला पास के ही में एक होटल के सीसीटीवी में यह घटना कैद हो गया।

बिना इंडिकेटर दिए अचानक से बाइक को घुमा दिया

कोतवाली थाने के सब इंस्पेक्टर गोपाराम ने बताया कि यह हादसा थाना क्षेत्र में बठिंडा-कांडला हाईवे पर पाली जिले का है। बाईक सवार खिवांदी का निवासी है जिसकी पहचान 18 साल के सोहन के रूप में हुई है। सोहन बाइक से सिरोही की तरफ आ रहा था और करीब दोपहर 3 बजे अंबिका होटल के पास पहुँचा। अंबिका होटल के पास पहुँचते ही उसने बिना कोई इंडिकेटर दिए अचानक से बाइक को घुमा दिया।

सिर में गंभीर चोट आने की वजह से वह बेहोश हो गया

जिससे की तेज रफ़्तार से आ रही कार और सोहन की बाइक से टक्कर हो गई। सोहन के सिर में गंभीर चोट आने की वजह से वह बेहोश हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाने के सब इंस्पेक्टर गोपाराम दल मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आघात हालत में दोनों वाहन को वहां से हटाया और अस्पताल पहुंचकर घायल की जानकारी ली।

REPORT BY: KASHISH GOYAL

ALSO READ: राजस्थान में राजनीतिक सियासत गरमाई, वसुंधरा राजे को पायलट ने सीएम गहलोत का मददगार बताया

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular