Sunday, July 7, 2024
HomeकोटाRajasthan: BJYM कार्यकर्ताओं ने एमबीबीएस हॉस्पिटल में अव्यवस्थाओं को लेकर बाल्टी लेकर...

Rajasthan: BJYM कार्यकर्ताओं ने एमबीबीएस हॉस्पिटल में अव्यवस्थाओं को लेकर बाल्टी लेकर किया विरोध, दी चेतावनी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan: राजस्थान के कोटा के एमबीएस हॉस्पिटल की अव्यवस्थाओं को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने प्लास्टिक की बाल्टी लेकर विरोध किया। कार्यकर्ताओं ने हॉस्पिटल में जमकर नारेबाजी की। हॉस्पिटल अधीक्षक को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर व्यवस्था जल्दी से नहीं सुधरेगी तो 3 दिन बाद आंदोलन की करेंगे।

मरीजों को सुविधा न मिलने की वजह से नाराज दिखे

बीजेपी कार्यकर्ता हॉस्पिटल में मरीजों को सुविधा न मिलने की वजह से नाराज दिखे। बीजेपी नेता हरीश राठौर ने कहा कि एमबीएस हॉस्पिटल में गंदगी है। मरीजों और उनके परिजनों के लिए हॉस्पिटल में ठंडे पानी की भी व्यवस्था नहीं है। इतनी गर्मी होने के बावजूद कूलर और पंखे बंद पड़े हैं। जिसकी वजह से मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

हॉस्पिटल प्रशासन कोई भी जिम्मा नहीं ले रहा है

इतनी भीषण गर्मी होने के बावजूद हॉस्पिटल प्रशासन कोई भी जिम्मा नहीं ले रहा है। हरीश राठौर ने स्पताल अधीक्षक संगीता सक्सेना को फोन कर आक्रोश बताया और चेतावनी देते हुए कहा कि अगर हॉस्पिटल में मरीजों को सुविधाएं नहीं मिलेगी तो हम उग्र प्रदर्शन करेंगे।

अधीक्षक को कुर्सी पर बैठने नहीं देंगे

जिस पर आश्वासन देते हुएसंगीता सक्सेना ने कहा कि हम खुद एमबीएस हॉस्पिटल का निरक्षण करेंगे। मरीजों को किसी भी प्रकार की समस्या नहीं होने देंगे। हॉस्पिटल परिसर के अंदर जो भी असुविधा है उसको जल्द ही ठीक करवा देंगे। चेतावनी देते हुए राठौर ने कहा कि अगर तीन दिन के अंदर हॉस्पिटल की हालातो पर सुधार नहीं हुआ तो अधीक्षक को कुर्सी पर बैठने नहीं देंगे।

ALSO READ: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पांच हजार का इनामी बदमाश पुलिस की हिरासत में

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular