Sunday, July 7, 2024
Homeकोटाकोटा में धीरेंद्र शास्त्री को लेकर लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन, दी...

कोटा में धीरेंद्र शास्त्री को लेकर लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन, दी यह धमकी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Dhirendra Shastri kota: कोटा का कलाल समाज बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) की ओर से उनके आराध्य देव राजराजेश्वर सहस्त्रबाहु अर्जुन को लेकर दिए विवादित बयान को लेकर आक्रोशित है। बता दें कि कलाल समाज अध्यक्ष राहुल पारेता के नेतृत्व में समाजबंधु सड़कों पर उतर गए और कलक्ट्री पर विरोध प्रदर्शन किया। इसके बाद राष्ट्रपति के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन देखकर धीरेंद्र शास्त्री के विरुद्ध मामला दर्ज करने की मांग की।

धीरेंद्र शास्त्री पर लागए ये आरोप

बता दें, कलचुरी कलाल पोरवाल चौक से कई अलग-अलग समाज के प्रतिनिधि पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचे। जहां उन्होंने पंडित धिरेंद्र शास्त्री के खिलाफ नारेबाजी करना शुरू किया। साथ ही उन्होंने शास्त्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा के नाम पर ज्ञापन सौंपा। वहीं प्रदर्शनकारियों का कहना है कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री कथा वाचक होकर भगवान सहस्त्रबाहु के खिलाफ अमानक टिप्पणी कर रहे हैं। जिसके चलते उन्होंने शास्त्री के खिलाउ एउआईआर दर्ज नहीं होने पर आंदोलन करने की बात भी कहीं।

मुंह काला करने की दी धमकी

प्रदर्शनकारियों ने यहां तक चेतावनी दी है कि उन्हें मौका मिलेगा तो वे पंडित धीरेंद्र शास्त्री का मुंह तक काला करेंगे। बता दें कि प्रदर्शनकारियों का कहना है कि सभी धर्म और सभी देवी देवताओं का सम्मान करना चाहिए। लेकिन पंडित धीरेंद्र शास्त्री ऐसे पहले कथावाचक हैं। जो भगवान सहस्त्रबाहु का अपमान करते हुए टिप्पणी कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने लोगों से भी यह आह्वान किया कि समाज के लोग अपने अपने थाना क्षेत्रों में भी पंडित धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराएं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular