Sunday, July 7, 2024
HomeकोटाKota Student Suicide: एग्जाम अच्छा न जाने पर छात्रा ने 10वीं मंजिल...

Kota Student Suicide: एग्जाम अच्छा न जाने पर छात्रा ने 10वीं मंजिल से लगाई छलांग, हुई मौत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Kota: राजस्थान के कोटा में अब एक छात्रा ने हाल ही में 10वीं मंजिल से कूदकर सुसाइड कर ली है। बता दें कि घटना विज्ञान नगर थाना क्षेत्र में सोमवार रात करीब 10.30 बजे की है। वहीं स्टूडेंट नासिर बेंगलुरु का रहने वाला था। जो कुछ समय पहले ही मल्टी स्टोरी बिल्डिंग में रहने आया था। जो 4 दोस्तों के साथ बिल्डिंग में रह रहा था। 7 मई को ही नासिर ने नीट का एग्जाम दिया था। शुरुआती जांच में पेपर अच्छा नहीं होने के कारण तनाव की बात सामने आई है।

अच्छा नहीं गया था पेपर

बता दें, डॉक्टर प्राध्यापक पंडित ने बताया- स्टूडेंट की गिरने की आवाज जोर से आई थी। उस समय लाइट ही नहीं थी। गैलरी में महिलाएं व बच्चे खड़े। उन्होंने चिल्लाकर मदद के लिए आवाज लगाई। एक व्यक्ति आया उसकी मदद से बॉडी को बाहर लेकर आए। स्टूडेंट जिनके साथ रहता था। उन्होंने बताया नासिर का नीट का पेपर अच्छा नहीं हुआ था। हो सकता है इसी तनाव में उसने सुसाइड किया हो।

9 महीने पहले आया था कोटा रहने

नासिर मूलरूप से बिहार का रहने वाला है। उसके पिता बेंगलुरु में बिजनेस करते है। चार भाइयों में नासिर तीसरे नबंर का था। पिछले साल सितंबर के महीने में कोटा आया था। वो इन्द्रविहार इलाके में एक हॉस्टल में रहता था। कोंचिंग खत्म होने व एग्जाम के बाद घर जाना था। इसलिए हॉस्टल से सामान लेकर कुछ दिन पहले ही अपने दोस्त के फ्लैट में शिफ्ट हुआ था। वहीं जयपुर में नीट का एग्जाम देने गया। सोमवार को सुबह 11 बजे वापस कोटा लौटा था।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular