Sunday, July 7, 2024
HomeकोटाKota Accident News कोटा-चित्तौड़ हाईवे पर हुआ दर्दनाक हादसा, एक की मौत

Kota Accident News कोटा-चित्तौड़ हाईवे पर हुआ दर्दनाक हादसा, एक की मौत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, कोटा:

Kota Accident News : शहर के कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में अल सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। कोटा चित्तौड़ हाइवे पर गुजरात नम्बर की एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि कार का आगे का हिस्सा ट्रक के पीछे घुस गया। कार में आगे की सीट पर बैठा युवक अंदर फंस गया।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से 2 घंटे रेस्क्यू के बाद कार में फंसे युवक को बाहर निकाला। उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को एमबीएस की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया। जबकि एम्बुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

मृतक रविन्द्र यूपी का था निवासी (Kota Accident News)

कुन्हाड़ी थाना एएसआई लतीफ ने बताया कि हादसा सुबह साढ़े 5 बजे के आसपास हुआ। कार में 3 महिला, 3 पुरुष व 3 बच्चे बैठे थे। कार सवार भीलवाड़ा से कोटा की तरफ आ रहे थे। खड़ीपुर के पास एक ढाबे पर खराब ट्रक खड़ा था। टायर फटने से ड्राइवर ने उसे किनारे खड़ा कर रखा था।

सम्भवतया: सुबह कोहरा होने के कारण कार सवार ने खड़े ट्रक के पीछे से टक्कर मारी। कार में आगे की सीट पर बैठे व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। महिला व बच्चों को भी चोट लगी है। घायलों को एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल हादसे के कारण सामने नहीं है। घायलों के बयान के बाद ही कारणों का पता लगेगा।

Also Read : Jhunjhunu Liquor Merchants Protest नई शराब पॉलिसी के विरोध में शराब व्यवसायियों ने गोदामों के बाहर किया प्रदर्शन

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular