Sunday, July 7, 2024
Homeकोटाकोटा में टेंट की दुकान में लगी भयंकर आग, लाखों का सामान...

कोटा में टेंट की दुकान में लगी भयंकर आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Kota: राजस्थान के कोटा में हाल ही में भयंकर आग लगने की घटना सामने आई है। बता दें शहर और गांव दोनो ही इसकी चपेट में आए हैं। ऐसे में समरानियां कस्बे में खटका रोड़ पर स्थित टेंट हाउस की दुकान में भी भीषण आग लग गई जिससे लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। आग तड़के 3 बजे के लगभग लगी। इससे दुकान में भरा लाखों का सामान जलकर राख हो गया। वहीं आग लगने का पता तड़के 4 बजे लगा। पता लगने पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठी हो गई।

फायर ब्रिगेड रही ना काम

ग्रामीणों ने बताया कि फायर बिग्रेड को सुबह 5 बजे ही कॉल कर दिया था। लेकिन इसके बाद भी मौके पर फायर बिग्रेड नहीं पहुंची। घटना की जानकारी मिलते ही थाना अधिकारी राजपाल सिंह तंवर मय पुलिया जाप्ता मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। यदि आग की सूचना पर फायर ब्रिगेड समय रहते पहुंच जाती तो नुकसान कम होता। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके तक पहुंचती सारे दुकान का सामान जलकर खाक हो चुका था।

आग की वजह से हुआ नुकसान

ग्रामीणों ने बताया कि आग की लपटें इतनी तेज थी कि ग्रामीण आग पर काबू पाने में असमर्थ नजर आए. दुकान के अंदर रखे कपड़ों में आग इतनी तेजी से लग गई उस पर काबू पाना ग्रामीणों के लिए मुश्किल सा हो गया था। आग कि वजह से दुकान में हुआ लाखों का नुकसान।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular