Sunday, July 7, 2024
HomeकोटाDeva Gurjar Murder : हिस्ट्रीशीटर की हत्या पर हंगामा, देवा गुर्जर के...

Deva Gurjar Murder : हिस्ट्रीशीटर की हत्या पर हंगामा, देवा गुर्जर के समर्थकों ने फूंकी बस

सैकड़ों की संख्या में गुर्जर समाज के लोग कोटा एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी के बाहर पहुंचे और विरोध जताया। वहीं कोटा-रावतभाटा रोड पर बोराबास के नजदीक रास्ता जाम कर समाज के लोगों ने एक रोडवेज बस को भी आग लगा दी।

- Advertisement -

Deva Gurjar Murder

इंडिया न्यूज़, कोटा।
Deva Gurjar Murder : राजस्थान के रावतभाटा में हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर (Deva Gurjar) की हत्या का मामला तूल पकड़ने लगा है। मंगलवार को सैकड़ों की संख्या में गुर्जर समाज के लोग कोटा एमबीएस अस्पताल (MBS Hospital) की मोर्चरी के बाहर पहुंचे और विरोध जताया। वहीं कोटा-रावतभाटा रोड पर बोराबास के नजदीक रास्ता जाम कर समाज के लोगों ने एक रोडवेज बस को भी आग लगा दी। सूचना पर पुलिस विभाग के अधिकारी और एसटीएफ (STF) की टीम भी बोराबास पहुंची और स्थिति को संभालने का प्रयास किया। (Deva Gurjar Murder)

रोडवेज बस में आग लगाने के दौरान सहमे रहे यात्री

Deva Gurjar Murder

प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी में सामने आया कि गुर्जर समाज के लोगों ने बोराबास के पास से निकल रही एक रोडवेज बस को रोक लिया। इस दौरान बस में मौजूद सभी यात्री घबरा गए। तभी कुछ लोगों ने यात्रियों को बस से बाहर निकलने की चेतावनी जिसके बाद बस में आग लगा दी। सामने यह भी आ रहा है कि यात्रियों के साथ मारपीट भी की गई है। (Deva Gurjar Murder)

मोर्चरी के बाहर बरपा हंगामा

Deva Gurjar Murder

देवा गुर्जर (Deva Gurjar) की हत्या की सूचना गुर्जर समाज के लोगों में आग की तरह फैल गई। रात भर से समाज के लोग मोर्चरी के बाहर ही डटे रहे। वहीं सुबह भी सैकड़ों की संख्या में समाज के लोगों ने मोर्चरी का घेराव कर दिया और अपना विरोध जताया मोर्चेरी के बाहर भी भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस को यह भी शक है कि यहां से शव ले जाने के बाद भी समाज के लोग कोटा रावतभाटा रोड पर शव रखकर प्रदर्शन कर सकते हैं। देवा के करीबियों का कहना है कि लगातार मिल रही धमकियों के बाद देवा ने आरके पुरम थाने में शिकायत दी थी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की। (Deva Gurjar Murder)

Also Read : Mines Department Udaipur : उदयपुर जिले में 2021-22 में खान विभाग का रिकॉर्ड राजस्व
Also Read : Decision of Rajasthan High Court : चौकीदार को नियमित नहीं करने का दस साल पुराना आदेश रद्द
Also Read : Corona Update 05 April 2022 : राजस्थान में कोरोना के 8 नए मामले, कोई मौत नहीं

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular