Sunday, July 7, 2024
Homeकाम की बातजयपुर के युवाओं के लिए निकली इन पदों पर वैकेंसी, जानिए यहां...

जयपुर के युवाओं के लिए निकली इन पदों पर वैकेंसी, जानिए यहां पूरी डिटेल

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ )Jaipur: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। केंद्र और राज्य के 12 विभागों में 25,000 से ज्यादा पदों पर वैकेंसी निकली है। इसके लिए 10वीं पास से लेकर ग्रेजुएशन कर चुके उम्मीदवार अप्लाई कर सकेंगे।इन भर्तियों में उम्मीदवारों का सिलेक्शन इंटरव्यू रिटन टेस्ट फिजिकल टेस्ट और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के आधार पर किया जाएगा।

इन पदों पर निकली वैकेंसी

इनमें राजस्थान हेल्थ डिपार्टमेंट में 7020, गुजरात मेट्रो में 424, बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स में 240, इंडियन नेवी में 372, एयर इंडिया में 480, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में 217, राजस्थान आयुर्वेद डिपार्टमेंट में 639, मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन बोर्ड में 8720, बिहार कृषि विश्वविद्यालय में 147, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल में 161, ओडिशा अधीनस्थ कर्मचारी चयन आयोग में 2753 और भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र में 4374 पदों पर भर्तियां की जाएंगी।

जानिए कैसे करें आवेदन

उम्मीदवार भर्ती प्रक्रिया में राजस्थान स्वास्थ्य परिवार कल्याण संस्थान की ऑफिशियल वेबसाइट sihfwrajasthan पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। इसके बाद भर्ती के लिए एप्लीकेशन फॉर्म ओपन हो जाएगा। इसमें मांगी गई सभी जानकारी सही-सही भरने के बाद मांगें गए सभी डॉक्यूमेंट अपलोड कर देने हैं।एप्लीकेशन फॉर्म सब्मिट हो जाने के बाद भविष्य के लिए उसका प्रिंट-आउट निकाल सकते हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular