Monday, July 1, 2024
Homeकाम की बातजयपुर में इन पदों पर निकली वैकेंसी, जानिए कैसे करें अप्लाई

जयपुर में इन पदों पर निकली वैकेंसी, जानिए कैसे करें अप्लाई

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ )Jaipur: राजस्थान समेत देशभर में सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। हाल ही में केंद्र और राज्य के 12 विभागों में 10,000 से ज्यादा पदों पर वैकेंसी निकली है। जिसके लिए 10वीं पास से लेकर ग्रेजुएशन कर चुके उम्मीदवार अप्लाई कर सकेंगे। बता दें कि भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने के लिए 21 से 30 साल तक की उम्र के अप्लाई कर सकते है। वहीं 9 जून तक ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। उम्मीदवारों का चयन रिटर्न टेस्ट के साथ इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

इन पदों पर निकली वैकेंसी

इंडियन रेलवे द्वारा निकली गई भर्ती के तहत SECR बिलासपुर में कुल 548 पदों पदों पर पोस्टिंग दी जाएगी। इनमें कारपेंटर, COPA, ड्राफ्ट्समैन (सिविल), इलेक्ट्रिशियन, फिटर, मशीनिस्ट, पेंटर, प्लंबर, शीट मेटल वर्क, स्टेनो (अंग्रेजी), स्टेनो (हिंदी), टर्नर के पद शामिल हैं। वहीं रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया ने भी वैकेंसी निकाली है।

जानिए कैसे करें अप्लाई

सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट rrcrecruit.co.in पर क्लिक करें। फिर वेबसाइट के होम पेज पर अपरेंटिस भर्ती के लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद के लिंक के ऑप्शन पर जाएं। अगले पेज पर पंजीकरण के लिए मांगी गई डिटेल्स भरकर रजिस्ट्रेशन कर लें। अब अप्लीकेशन फॉर्म भरें। आगे की जरूरत के लिए एक प्रिंट आउट लेकर रखें।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular