Sunday, July 7, 2024
Homeकाम की बातजयपुर में इंडियन एयरफोर्स में निकली वैकेंसी, यहां जानिए पूरी डिटेल

जयपुर में इंडियन एयरफोर्स में निकली वैकेंसी, यहां जानिए पूरी डिटेल

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ )Jaipur: जयपुर में इंडियन एयरफोर्स में नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। बता दें कि वायुसेना ने ऑफिसर के 276 पदों पर वैकेंसी निकाली है। इसमें शामिल होने के लिए ग्रेजुएशन कर चुके उम्मीदवार इंडियन एयरफोर्स की ऑफिशियल वेबसाइट afcat.cdac.in/afcatreg पर जाकर 30 जून तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके बाद उम्मीदवार का सिलेक्शन रिटन टेस्ट, फिजिकल टेस्ट, मेडिकल टेस्ट और डॉक्यूमेंट वैरिफिकेशन के आधार पर किया जाएगा।

यहां जानिए पूरी डिटेल

बता दें, इंडियन एयर फोर्स में निकली भर्ती में उम्मीदवारों का सिलेक्शन रिटन टेस्ट, इंडियन एयर फोर्स के एएफएसबी टेस्ट, मेडिकल टेस्ट और डॉक्यूमेंट वैरिफिकेशन के आधार पर किया जाएगा। वहीं इंडियन एयरफोर्स में निकली भर्ती के लिए सभी वर्गों के लिए 250 रुपए फीस निर्धारित की गई है। जिसका भुगतान ऑनलाइन माध्यम से किया जाएगा।

ऐसे करें अप्लाई

ऐसे करें आवेदन ऑफिशियल वेबसाइट afcat.cdac.in/afcatreg पर जाएं। फिर अप्लाई ऑनलाइन पर क्लिक करें। इसके बाद इंडियन एयर फोर्स कॉमन एडमिशन टेस्ट पर क्लिक करें। आवेदन फॉर्म में पूछे गए सभी डिटेल्स भरें। जरूरी डॉक्यूमेंट्स फोटो और सिग्नेचर अपलोड करें।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular