Sunday, July 7, 2024
Homeकाम की बातजयपुर के युवाओं के लिए निकली वैकेंसी, 8 जून तक कर सकेंगे...

जयपुर के युवाओं के लिए निकली वैकेंसी, 8 जून तक कर सकेंगे ऑनलाइन अप्लाई

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ ) Jaipur: जयपुर में सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। बती दें, स्टाफ सिलेक्शन कमीशन(SSC) ने 1600 पदों पर बंपर वैकेंसी निकाली हैं। इसके लिए 12वीं पास उम्मीदवार ऑनलाइन अप्लाई कर सकेंगे। वहीं सिलेक्ट होने पर उन्हें हर महीने 19 हजार 900 रुपए से लेकर 81 हजार 100 रुपए तक सैलरी दी जाएगी। अप्लाई के लिए उम्मीदवारों को SSC की ऑफिशल वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर 8 जून तक ऑनलाइन अप्लाई करना हैं।

जानें पूरी अपडेट

बता दें, उम्मीदवार की आयु कम से कम 18 साल और अधिक से अधिक 27 साल होनी चाहिए। वहीं, रिजर्व कैटेगरी के उम्मीदवार को सरकारी नियमों के अनुसार आयु सीमा में छूट दी गई है। इनमें एससी/एसटी कैटेगरी के उम्मीदवार को 5 साल की छूट दी गई है। वहीं ओबीसी उम्मीदवार को 3 साल की छूट मिलेगी। उम्मीदवारों को सिलेक्शन पर हर महीने 19 हजार 900 रुपए से लेकर 81 हजार 100 रुपए तक सैलरी दी जाएगी।

इस तरह करें अप्लाई

उम्मीदवार ऑनलाइन अप्लाई करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट https://ssc.nic.in.पर जा सकते हैं क्योंकि अप्लाई का कोई दूसरा तरीका स्वीकार नहीं किया जाएगा। यहां रजिस्टर पर क्लिक www.ssc.nic.in करें। सभी आवश्यक डिटेल्स दर्ज करें। एक बार 100 रुपए फीस का भुगतान करें। फिर सभी आवेदन प्रक्रियाओं की जांच लें कि आपने सही तरीके से आवेदन किया है या नहीं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular