Sunday, June 30, 2024
Homeकाम की बातराम चरण के 38वां जन्मदिन के मौके पर जाने उमकी अनसुनी बातें

राम चरण के 38वां जन्मदिन के मौके पर जाने उमकी अनसुनी बातें

- Advertisement -

जयपुर: (Happy Birthday Ram Charan) साउथ के सुपरस्टार रामचरण आज यानी कि 27 मार्च को अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। रामचरण ने मद्रास तमिलनाडु में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी और सुरेखा के घर पर जन्म लिया था। वही उनका पूरा नाम कोनिडेला रामचरण तेजा है।

काफी कम लोगों को पता है कि रामचरण एक अभिनेता होने के साथ-साथ एक निर्माता और उद्यमी भी हैं। आज हम उनके जन्मदिन के मौके पर उनके जीवन के बारे में कुछ ऐसी बातें आपको बताएंगे जो शायद ही आपको पता हो।

राम चरण ने RRR में अहम भूमिका निभाई

रामचरण ने अपने करियर की शुरुआत 2007 में रिलीज हुई फिल्म चिरुथा से की थी। इसके बाद उन्होंने एसएस राजामौली की फिल्म मगधीरा में काम किया। जिसके बाद से रामचरण कई फिल्मों में नजर आए। जिनमें रचा, नायक, येवडु, ध्रुवा और रंगस्थलम जैसी कई फिल्में शामिल है। वही राम चरण को हाल ही में आरआर में अहम भूमिका निभाते हुए देखा गये थे।

इसके साथ ही यह फिल्म ऑस्कर पुरस्कार भारत लेकर भी आ चुकी है जो इसको इसके नाटू नाटू गाने के लिए मिला था। इसके साथ ही बता दे कि रामचरण ने 2016 में अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस कोनिडेला प्रोडक्शन नाम से लांच किया था। इसके अलावा रामचरण पोलो टीम हैदराबाद पोलो के मालिक भी है और राइडिंग क्लब क्षेत्रीय एयरलाइंस सेवा टूरिस्ट के सह मालिक भी है।

रामचरण काफी धार्मिक हैं

रामचरण ने 11 दिसंबर में उपासना कामिनेनी से सगाई कर ली थी इसके बाद में 14 जून 2012 में उन्होंने हैदराबाद में उनसे शादी रचा ली। उसके कुछ समय बाद 12 दिसंबर 2022 को रामचरण और उपासना ने इंस्टाग्राम पर अपने पहले बच्चे की उम्मीद का ऐलान भी किया।

वही रामचरण काफी धार्मिक भी हैं और वह 41 दिनों तक चलने वाले अय्यप्पा दीक्षा में भी भाग लेते हैं जो केरला के सबरीमाला में वार्षिक आधार पर किया जाता है। उन्होंने इसकी शुरुआत 2008 में की थी।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular