Sunday, July 7, 2024
Homeकाम की बातसीमेंट मिक्सर टैंकर अनियंत्रित होकर अल्टो कार पर पल्टा, मोके पर ही...

सीमेंट मिक्सर टैंकर अनियंत्रित होकर अल्टो कार पर पल्टा, मोके पर ही 7 लोगों की मौत 2 घायल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़)Jaipur, जयपुर: जयपुर-अजमेर एक्सप्रेस-वे पर गुरुवार, 4 मई की दोपहर को भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में एक तेज रफ्तार सीमेंट मिक्सर टैंकर अनियंत्रित होकर अल्टो कार पर पल्ट गया, जिसमें सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, दो लोग घायल हैं।

जानें पूरा मामला क्या है

जयपुर-अजमेर हाईवे पर गुरुवार यानी 4 मई की दोपहर को करीब 1.30 बजे एक तेज रफ्तार सीमेंट मिक्सर टैंकर अचानक अपना नियंत्रण खो बैठा, जिस वजह से वह पलटी खाकर बराबर से गुजर रही अल्टो कार पर जा गिरा। इस हादसे में कार सवार सात लोगों की मौत हो गई। जबकि, टैंकर चालक समेत दो लोग घायल हो गए। हादसे में कार पूरी तरह से ग्रसित होकर पिचक गई। उसमें सवार सभी लोगों की मौत हो गई। हादसा दूदू के रामनगर के पास का है।

इस हादसे में 3 पुरुष, 2 महिलाएं और 2 बच्चे शामिल

दूदू थाने में पदस्थ ASI राजेंद्र प्रसाद सांवरिया ने बताया कि टैंकर फागी से अजमेर जा रहा था। इसी दौरान अचानक टैंकर का पहिया फट गया, जिस वजह से तेज रफ्तार ट्रक का नियंत्रण खो गया और वह बगल में चल रही अल्टो कार पर जा गिरी। हादसे के बाद सैकड़ों लोग वहां इकट्ठा हो गए, जिन्होंने पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची टीम ने सबसे पहले तो कार में फंसे सभी लोगों को बाहर निकाला और घायलों को अस्पताल भिजवाया। हमने पोस्टमार्टम के लिए शवों को अस्पताल भिजवा दिया है। हादसे में सातों लोगों की मौत मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में तीन पुरुष, दो महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं। टीम मामले की जांच कर रही है।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular