Sunday, June 30, 2024
Homeकाम की बातकॉमेडी ‘द कपिल शर्मा शो’ के मेकर्स ने किया शो को बंद...

कॉमेडी ‘द कपिल शर्मा शो’ के मेकर्स ने किया शो को बंद करने का फैसला

- Advertisement -

Bollywood: टीवी के बहुचर्चित कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का तीसरा सीजन जब ऑफ एयर हुआ था, तो इस शो के नियमित दर्शक काफी हताश हुए थे। हालांकि फिर सितंबर 2022 में इस शो को एक बार फिर से शुरू किया गया था। वहीं अब फिर ये खबर सामने आ रही है कि जल्द ही ये सीजन भी ऑफ एयर हो सकता है।

शो का पहला एपिसोड इस दिन हुआ शुरू

बता दें, द कपिल शर्मा शो के जरिए कपिल लोगों को हंसाने के लिए जाने जाते हैं। शो के लाखों नियमित दर्शक हैं। अगर आप भी इस शो के दर्शक हैं तो यह खबर आपको थोड़ा हैरान कर सकती है। मालूम हो, द कपिल शर्मा शो का पहला एपिसोड 23 अप्रैल 2016 को शुरू हुआ था, जिसके बाद से अब तक चार सीजन्स के जरिए कपिल शर्मा अपने बाकी साथियों के साथ मिलकर लोगों को हंसाते आ रहे हैं।

शो अलविदा कहने का प्लान बना रहा

टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार शो के मेकर्स ने शो को बंद करने का फैसला किया है। हालांकि मेकर्स ऐसा क्यों कर रहे हैं रिपोर्ट्स में इसकी कोई वजह सामने नहीं आई है। वहीं इस बीच खबरें ऐसी भी आ रही है कि शो के ऑफ एयर होने के बाद शो के कलाकार अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स को पूरा करेंगे। उसके बाद शो एक बार फिर से ऑन एयर होगा। मिली जानकारी के अनुसार, मेकर्स जून तक शो को अलविदा कहने का प्लान बना रहे हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular