Sunday, June 30, 2024
Homeकाम की बातNMACC के आयोजन में अंबानी फैमिली ने मेहमानों को चांदी की थाल...

NMACC के आयोजन में अंबानी फैमिली ने मेहमानों को चांदी की थाल में परोसे शाही व्यंजन

- Advertisement -

जयपुर: (Ambani family) अंबानी फैमिली का हर फंक्शन धमाकेदार होता है, चाहे वो फंक्शन कितना ही छोटा क्यों ना हो। क्योंकि अंबानी के हर फंक्शन में छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक बॉलीवुड से हॉलीवुड तक के तमाम सितारे शामिल होती हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला बीते दिनों नीता और मुकेश अंबानी कल्चरल लॉन्च इवेंट में। जिसकी कई सारी तस्वीरें लगातार मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर इस समय वायरल हो रही है। और इन तस्वीर में से एक तस्वीर जो इस समय सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है वो है इस इवेंट में मेहमानों को परोसे गए भोजन के थाली की है।

अंबानी परिवार ने मेहमानों का रखा खास ध्यान

दरअसल बता दें, हाल ही में मुंबई में आयोजित किए गए नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) में हॉलीवुड और बॉलीवुड के सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। वहीं अंबानी परिवार ने भी मेहमानों की मेजबानी का खास ध्यान रखा था। कि किसी भी मेहमान को किसी भी तरह की कमी न रह जाए। जिसकी तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maheep Kapoor (@maheepkapoor)

मेहमानों को चांदी की थाल में परोसे शाही व्यंजन

दरअसल बता दें, अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अंबानी के कल्चरल लॉन्च इवेंट कि फोटो शेयर की है। जिसमें देखा जा सकता है कि मेहमानों को चांदी की थाल में शाही व्यंजन परोसे गए है। जिसकी तस्वीर देख यूजर्स की आंखें फटी की फटी रह गईं है।

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular