Tuesday, July 2, 2024
Homeकाम की बातकुछ तांत्रिकों ने महिला की जली लाश के साथ किया तंत्र मंत्र,...

कुछ तांत्रिकों ने महिला की जली लाश के साथ किया तंत्र मंत्र, पुलिस ने 5 लोगों पर की FIR दर्ज

- Advertisement -

Rajasthan News: राजस्थान के सीकर जिले से एक शव पर तंत्र मंत्र करने का मामला सामने आया है, जहां कुछ तांत्रिक एक महिला की जली लाश के साथ तंत्र मंत्र करने की क्रिया कर रहे थे। जी हां जरअसल यह पूरा मामला राजस्थान के सीकर जिले में देर रात का है। जहां सीकर जिले के अजीतगढ़ इलाके से पुलिस ने शमशान घाट से कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि यह सभी तांत्रिक बताए जा रहे हैं और वे लोग एक महिला की जली लाश के साथ तंत्र मंत्र करने की क्रिया कर रहे थे। इस दौरान किसी ने महिला के परिजनों को इसकी सूचना दे दी और उसक बाद जमकर बवाल काटा गया। अजीतगढ़ पुलिस पूरी जांच पडताल कर रही है।

महिला के परिजनों को पहले से ही डर था

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पास के ही एक गांव मे रहने वाली एक महिला की मौत दो दिन पहले सड़क हादसे में हो गई थी। सोमवार यानी 17 अप्रैल को महिल की मौत के बाद परिवार के लोगों ने मंगलवार यानी 18 अप्रैल को अंतिम संस्कार किया था। महिला के परिजनों को पहले से ही डर था कि गांव में ही रहने वाले कुछ लोग तंत्र क्रिया करते हैं कही वे ही लोग इस लाश के साथ भी तंत्र मंत्र की क्रिया न कर दे। ऐसे मे वे लोग गुपचुप पहरा दे रहे थे। पता चला कि देर रात शमशान घाट में कुछ लाइटें जलती दिखीं जो वाहनों की थी।

दो लोग यूपी के बताए जा रहे हैं

वहां लोग पहुंचे तो पता चला कि तंत्र मंत्र की प्रक्रिया चल रही है। ऐसे में पहले तो उनको बुरी तरह से पीटा गया और बाद में पुलिस बुलाई गई। पुलिस ने बताया कि जिस गांव की महिला थी उसी गांव के दो लोग शंकर लाल और बाबूलाल समेत पांच को पकडा गया हैं। इनमें से दो लोग यूपी के बताए जा रहे हैं। तंत्र मंत्र का सामान और अन्य कुछ सामान मिला है। शंकर नाम के जिस व्यक्ति को पकडा गया है वह गांव के ही सरकारी विद्यालय में शिक्षक भी बताया जा रहा है। इस घटना के बाद से गांव के लोग गुस्से में हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular