Sunday, July 7, 2024
Homeकाम की बातSawai Madhopur: अब कैदियों को नहीं शौचालय में लगानी पड़ रही है...

Sawai Madhopur: अब कैदियों को नहीं शौचालय में लगानी पड़ रही है हथकड़ी, जानें क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

Sawai Madhopur: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में अजीबो मामला सामने आया है। दरसल, यहाँ के सुलभ शौचालय पर हथकड़ी लगा दी गई। हथकड़ी किसने और कब लगायी, इस मामले में कोई भी जबाब नहीं दे रहा है। लोगों को सुलभ शौचालय में यूरिनल्स और टॉयलेट का फायदा नहीं मिल रहा है। आखिरकार लाखो रुपये लगाकर सरकार या नगर परिषद ने सुलभ शौचालय को क्यों बनवाया जब लोग इस शौचालय का इस्तेमाल ही कर पा रहे है।

शौचालय के मेन गेट पर हथकड़ी लगा दी

जानकारी के अनुसार, नगर परिषद की लापरवाही के कारण परिषद के एक ठेकेदार ने यह काम किया है। सार्वजनिक शौचालय में सीमेंट की बोरिया भर दी और शौचालय के मेन गेट पर हथकड़ी लगा दी। हथकड़ी लगाने की वजह यह है कि कोई सीमेंट की बोरियां न चुरा पाएं।

मामले में बड़ी बात यह है की पुलिस के पास रहने वाली हथकड़ी ठेकेदार के पास आयी कहा से। लाखो रुपये लगाकर बनवाये गए शौचालय को ठेकेदार ने सीमेंट का गोदाम बना दिया।

अधिकारियों की लापरवाही के कारण आम जनता को परेशानियां हो रही है

नगर परिषद की SBM नीलम कोठारी को मामले के बारे में कई बार जानकर दी गयी लेकिन सार्वजनिक शौचालय की हथकड़ी नहीं खिली न ही वहां से सीमेंट की बोरिया हटाई गयी। नगर परिषद अधिकारियों की अनदेखी और लापरवाही के कारण आम जनता को परेशानियां हो रही है।

ALSO READ:  मंत्री खाचरियावास का BJP पर तंज, कहा- BJP का झूठ फरेब नहीं चलेगा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular