Sunday, July 7, 2024
Homeकाम की बातSachin Pilot PC: पायलट का सीएम अशोक गहलोत पर हमला, बोले -...

Sachin Pilot PC: पायलट का सीएम अशोक गहलोत पर हमला, बोले – मुझे नाकारा, निकम्मा, गद्दार कहा गया

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Sachin Pilot PC: राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीएम अशोक गहलोत पर हमला बोला। सीएम पायलट ने कहा कि , मुझे निकम्मा, नाकारा, गद्दार कहा गया। नेतृत्व परिवर्तन के कारण दिल्ली के AICC से बात रखी, उसके बाद कमेटी का गठन हुआ।

विधायकों की बैठक हो ही नहीं पाई

कमेटी ने सबकी बात सुनी और उसके आधार पर एक रोड मैप तैयार किया गया। इसके बाद सभी साथियों ने सभी कार्यक्रम में लगन और मेहनत के साथ काम किया, किसी ने भी अनुशासन तोड़ने का कार्य कभी नहीं किया। सारी बातों को देखते हुए विधायकों से बात करने के लिए सोनिया गांधी ने 25 सितंबर को अजय माकन और मल्लिकार्जुन खरगे को जयपुर भेजा था। लेकिन विधायकों की बैठक हो ही नहीं पाई।

हमारी पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी थीं

पायलट ने कहा, हमारी पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी थीं, उनकी जो अवहेलना, मानहानि और बेइज्जती हुई, वो गद्दारी थी। इतने सारे विधायकों को उनकी मर्ज़ी के बिना इस्तीफा दिलवाया गया। जिससे कि कांग्रेस सरकार को ही संकट में दाल दिया गया। कई लोगो का कहना है कि मोदी और शाह के इशारो पर ये इस्तीफे दिलवाए गए। ये बात कोई मुझे कहे और मैं मंच पर जाकर बोलूं तो क्या ये शोभा देता है?

कई बार गद्दार-निकम्मा तक कहा गया

सचिन गहलोत ने कहा कि पहले कई बार उन्हें गद्दार-निकम्मा तक कहा गया। अशोक गहलोत ने जो भी आरोप लगाए है वो पहले भी लगाए जा चुके हैं। लेकिन सबके सामने हम कुछ नहीं कह रहें थे।

विधायकों पर इल्जाम लगाना गलत है

कांग्रेस के नेताओं का अशोक गहलोत के भाषण ने अपमान किया और बीजेपी के नेताओं का गुणगान किया, यह सब समझ के बाहर हैं। जो विधायक राजनीति में 40-45 साल से काम कर रहे हैं, उन विधायकों पर आरोप लगाए जा रहे हैं। ऐसे विधायकों पर इल्जाम लगाना गलत है।

नेताओं को खुश करने के लिए बहुत सारी बातें करते हैं

उन्होंने कहा कि अपनी ही पार्टी के सांसदों और विधायकों की आलोचना करते हुए पहली बार देख रहा हूँ। जोकि पूरी तरीके से गलत हैं। बहुत सारे लोग अपने नेताओं को खुश करने के लिए बहुत सारी बातें करते हैं, चुगली करते हैं। ऐसी कई बाते मुझसे भी कही जाती हैं , लेकिन ये बाते मंच पर कहना शोभा नहीं देता हैं।

ALSO READ: जयपुर के आदिनाथ दिगंबर जैन मंदिर में चोरी, 50 किलो के दान पात्र के साथ कैश चढ़ावा चोरी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular