Sunday, June 30, 2024
Homeकाम की बातराजस्थान में बहुत जल्द RSMSSB रीट के रिजल्ट होंगे जारी, इससे जुड़े...

राजस्थान में बहुत जल्द RSMSSB रीट के रिजल्ट होंगे जारी, इससे जुड़े लेटेस्ट अपडेट्स

- Advertisement -

जयपुर: (REET Mains Result, Expected Cut off 2023) राजस्थान में रीट के छात्रों का इंतजार खत्म होने जा रहा है। राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड यानी RSMSSB रीट लेवल 1 और 2 रिजल्ट जारी करने जा रहा है। अभ्यर्थी बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर अपने नतीजे देख सकेंगे। आपको बता दें कि बोर्ड रिजल्ट के साथ ही कट ऑफ अंक भी जारी करेगा।

REET फरवरी में हुई परीक्षा

रीट परीक्षा के जरिए राजस्थान में शिक्षक के 48,000 पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, लेवल 1 के 21,000 और लेवल 2 के 27,000 पद शामिल हैं। इसके लिए लिखित परीक्षा का आयोजन 25 फरवरी से 28 फरवरी 2023 तक दो शिफ्ट में किया गया। वहीं, इस परीक्षा की प्रोविजनल आंसर-की 18 मार्च को जारी की गई।

रीट रीजल्ट से पहले फाइनल आंसर-की जारी होगी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजस्थान रीट परीक्षा का रिजल्ट अप्रैल के पहले या दूसरे सप्ताह में जारी किया जा सकता है। हालांकि, अभी तक रिजल्ट की सटीक तारीख नहीं साझा की गई है। बता दें कि रीट रीजल्ट से पहले फाइनल आंसर-की जारी होगी। अभ्यर्थी यहां रीट की संभावित कट ऑफ अंक चेक कर सकते हैं।

रीट रिजल्ट से जुड़े लेटेस्ट अपडेट्स

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजस्थान रीट परीक्षा के लिए इस साल 9.6 लाख अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था। अब बोर्ड जल्द ही परीक्षा के नतीजे वेबसाइट पर जारी करेगा। रीट रिजल्ट से जुड़े लेटेस्ट अपडेट्स के लिए टाइम्स नाउ नवभारत के साथ बने रहें।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular