Sunday, July 7, 2024
Homeकाम की बातRajasthan School Peon Recruitment 2023: राजस्थान के युवाओं को सौगात, 18 हजार...

Rajasthan School Peon Recruitment 2023: राजस्थान के युवाओं को सौगात, 18 हजार पदों पर चपरासी के पदों पर होगी भर्ती

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan School Peon Recruitment 2023: राजस्थान के युवाओं को सीएम गहलोत की सौगात मिल रही है। दरअसल, राजस्थान के स्कूलों में चपरासी के पदों पर जल्द ही भर्ती होने वाली है। चपरासी पद पर भर्ती फॉर्म की प्रक्रिया जल्द ही शुरू हो जाएगी। जिसका नोटिफिकेशन जल्द ही जारी कर दिया जाएगा।

18 हजार से भी ज्यादा पदों पर भर्ती की जाएगी

राजस्थान में हो रही चपरासी भर्ती परीक्षा के लिए कई कैंडिडेट जोर शोर से इंतजार कर रहे हैं। राजस्थान में इस बार लगभग 18000 से भी अधिक पद पर चपरासी की भर्ती की जाएगी। जो भी अभ्यर्थी भर्ती का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं उनके लिए बहुत ही अच्छा समय होगा।

राजस्थान के शिक्षा मंत्री ने कहा कि राजस्थान स्कूल रिक्वायरमेंट में इस बार 18 हजार से भी ज्यादा पदों पर भर्ती की जाएगी। जो भी अभ्यर्थी परीक्षा का इंतजार कर रहे हैं। वह भर्ती से जुड़ा अपडेट लगातार चेक करते रहे।

राजस्थान स्कूल चपरासी भर्ती परीक्षा वर्ग 4 कर्मचारी के लिए आयोजित होगी

राजस्थान स्कूल चपरासी भर्ती परीक्षा वर्ग 4 कर्मचारी के लिए आयोजित होगी। इस भर्ती परीक्षा के लिए उम्मीदवार को पांचवी पास करना अनिवार्य था, लेकिन इस बार बदलाव करके उम्मीदवार की योग्यता को बढ़ा दिया गया है। उम्मीदवार को विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर विजिट करना होगा। जिसमें आपको होमपेज दिखेगा। इसमें Rajasthan School Peon Recruitment का नोटिफिकेशन दिख जाएगा। ऑफिशियल वेबसाइट में जाकर भर्ती की पूरी जानकारी देखी जा सकती है।

ALSO READ: राजस्थान की जनता को CM गहलोत की सौगात, स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स और स्टेडियम के निर्माण को मिली मंजूरी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular