Sunday, July 7, 2024
Homeकाम की बातRajasthan: सारा अली खान ने अजमेर शरीफ दरगाह में की नमाज, 'जरा...

Rajasthan: सारा अली खान ने अजमेर शरीफ दरगाह में की नमाज, ‘जरा हटके जरा बचके फिल्म के लिए मांगी दुआ

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ ), Rajasthan: अपनी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ की रिलीज से पहले अभिनेत्री सारा अली खान रविवार को राजस्थान में अजमेर शरीफ दरगाह पहुंचीं। इंस्टाग्राम पर लेते हुए, सारा ने अपनी पवित्र यात्रा से कुछ तस्वीरें साझा कीं। हरे रंग का सूट पहने, उन्होंने एथनिक वियर में सादगी का परिचय दिया। “आभार,” उसने पोस्ट को कैप्शन दिया। ‘जरा हटके जरा बचके’ में विक्की कौशल भी हैं। लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

डेब्यू करने के बाद सारा हाल ही में भारत लौटी हैं

कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने के बाद सारा हाल ही में भारत लौटी हैं। उन्होंने 76वें संस्करण में अपनी उपस्थिति से अपने प्रशंसकों को खुश कर दिया। गाला में अपने भाषण में, सारा ने भारतीय संस्कृति, सिनेमा और कला पर प्रकाश डाला।

दुनिया भर में इस तरह की चीजें करना जारी रखेंगे

उन्होंने कहा, “मुझे यहां कैमरे के सामने और पीछे दोनों जगह महिलाओं का जश्न मनाते हुए बहुत गर्व हो रहा है। मुझे उम्मीद है कि हम दुनिया भर में इस तरह की चीजें करना जारी रखेंगे।” मुझे आशा है कि मेरा देश अधिक से अधिक करता है, विश्व स्तर पर और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक जोरदार और अधिक महसूस की गई उपस्थिति है।” Sara ने Abu Jand Sandeep Khosla के लहंगे में Cannes के रेड कार्पेट पर डेब्यू किया. क्या यह भारतीय संस्कृति को श्रद्धांजलि देने का एक सही तरीका नहीं है?

ALSO READ: सत्यपाल मलिक का मोदी सरकार पर तंज, कहा- 2019 का लोकसभा चुनाव ‘सैनिकों की लाशों पर’ लड़ा गया

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular