Sunday, July 7, 2024
Homeकाम की बातRajasthan: राजेंद्र गहलोत ने CM गहलोत पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस...

Rajasthan: राजेंद्र गहलोत ने CM गहलोत पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस सरकार घोटालेबाज

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Rajasthan: मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत ने बुधवार को प्रेस वार्ता कर बातचीत की। प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने सचिन पायलट कहां की बिना मतलब में वे वसुंधरा राजे का चरित्र खराब कर रहे हैं।
सांसद राजेंद्र गहलोत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मोदी सरकार की पिछले 9 साल की योजनाओं और उपलब्धियों के कारण देश मजबूती से आगे बढ़ रहा है।

सभी वर्गों के लिए देश में कल्याणकारी योजनाएं बनी है जन समर्थन तक पहुंचने का काम जनसंपर्क के जरिए किया जा रहा है। वही गहलोत ने कहा कि कांग्रेस हमेशा अन्य पिछड़ा वर्ग के साथ भेदभाव करती रही है।

पंडित जवाहरलाल नेहरू ने इसे प्रकाशित नहीं किया

1958 में जब इसकी रिपोर्ट सामने आई तो पंडित जवाहरलाल नेहरू ने इसे प्रकाशित नहीं किया और उनको अधिकार नहीं दिया। गैर कांग्रेसी सरकार बनी जिसके बाद मंडल आयोग का गठन किया गया। आगे सांसद गहलोत ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता के आधार पर आधारित पार्टी है कांग्रेस सरकार का हम विरोध करते रहेंगे। का मामला हो किसान की समस्या से संबंधित या फिर से संबंधित मामले हो।

बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा

राजस्थान की गहलोत सरकार किसान का विश्वास खत्म कर चुकी है। बेरोजगारों से कांग्रेस की सरकार ने कहा था कि उन्हें बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा लेकिन ना ही उन्हें रोजगार दिया गया और ना ही बता दिया गया।

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों पर राजेंद्र गहलोत सचिन गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि सचिन गहलोत बिना वजह ही वसुंधरा राजे का चरित्र हनन कर रहे हैं। बिना मतलबी व भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं अभी मामला सुप्रीम कोर्ट तक जाएगा तो वसुंधरा राजे को क्लीन चिट दे दी जाएगी।

ALSO READ: विधायक रामलाल शर्मा ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, कहा- जनता को आहत कर रही हैं गहलोत सरकार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular