Sunday, July 7, 2024
Homeकाम की बातRajasthan Politics: प्रियंका वाड्रा अपना यह जयपुर दौरा बेहद निजी रखना चाहती...

Rajasthan Politics: प्रियंका वाड्रा अपना यह जयपुर दौरा बेहद निजी रखना चाहती है, जानें क्यों

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़)Rajasthan Politics: प्रियंका वाड्रा का देर रात रणथम्भौर पहुंच गई और शुक्रवार यानी आज के दिन उनका नेशनल पार्क में भ्रमण का कार्यक्रम है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी गुरुवार, 4 मई की शाम को जयपुर पहुंची, प्रियंका जयपुर ऐसे वक्त में आई, जब जयपुर में न तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत है और न ही पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट। हालांकि उन्होने इस दौरे को पूर्णतः निजी बताया है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का वागड़-मेवाड़ दौरा

बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत वागड़-मेवाड़ के दौरे पर हैं, सीएम गहलोत आज श्रीनाथद्वारा और अजमेर में मुख्यमंत्री राहत केंद्र का दौरा करेंगे। तो वहीं सचिन पायलट भी इस समय पंजाब के दौरे पर हैं। ऐसे में प्रियंका का राजस्थान दौरा राजनीति से अलग ही दिशा की ओर इशारा कर रहा है।

इंदिरा गांधी की मौसी के घर जाएंगी प्रियंका 

बताया जा रहे है कि वे जयपुर में इंदिरा गांधी की मौसी के घर भी जा सकती है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि जब भी गांधी परिवार को कोई भी सदस्य जयपुर आता है तो वह यहां इंदिरा गांधी की मौसी स्वरुप काटजू के परिवार से मिलकर जरूर जाता है। इस बीच इस दौरे का राजनीति से अलग कयास लगाए जा रहे हैं बत दें कि यह परिवार जयपुर के सी-स्कीम में रहता है। राहुल गांधी जब कभी जयपुर में आते हैं तो वहां जाते हैं ऐसे में कयास है कि प्रियंका भी मुलाकात के लिए जा सकती हैं।

प्रिंयका का 5 व 6 मई को दौरा

प्रिंयका गांधी अपने दो दिवसीय 5 व 6 मई के दौरे पर रणथम्भौर आई हैं। ऐस में जाते वक्त वे इस दौरे को बेहद निजी रखना चाहती हैं । सूत्रो की माने तो बताया जा रहा है कि इस दौरे पर कोई राजनीतिक चर्चाएं नहीं होंगी। लेकिन माना जा रहा है कि वापस लौटते वक्त उनकी मुलाकात मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से हो सकती है। इस दौरान राजस्थान के चुनावी माहौल को लेकर दोनों नेताओं के बीच चर्चा हो सकती है। प्रियंका की वापसी से पहले सीएम से मुलाकात के कयास लगाए जा रहे हैं।

प्रियंका का अलग-अलग पारियों में कार्यक्रम

आपको बता दें कि प्रियंका वाड्रा का अलग-अलग पारियों में पार्क भ्रमण का कार्यक्रम है, आज वे रणथम्भौर में बाघों को देखने जाएंगी। कर्नाटक चुनावी सभाएं पूरी होने पर देर रात पहुंची थी, रणथम्भौर के होटल शेरबाग में दो दिवसीय निजी यात्रा पर पहुंची हैं। 7 मई को उनका वापस लौटने का है कार्यक्रम है।

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular