Tuesday, July 2, 2024
Homeकाम की बातRajasthan Politics: गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- बीजेपी...

Rajasthan Politics: गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- बीजेपी का प्रदर्शन असफल रहा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Rajasthan Politics: इस साल के अंत में राजस्थान में विधानसभा चुनाव होना है। राजस्थान में चुनाव की तारीख अभी क्लियर नहीं हुई है लेकिन चुनावी रंग दिखने लगा है। भाजपा ने 13 जून को सचिवालय का घेराव किया। सचिवालय का घेराव करके भाजपा ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा।

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ पर पलटवार कर दिया है

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष ने नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ पर पलटवार कर दिया है। कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि भ्रष्टाचार के मामले पर 30 हजार लोगों द्वारा सचिवालय के घेराव की भाजपा ने घोषणा की थी, लेकिन वह लेकिन भाजपा के लोग तो 15 सौ लोगों को भी नहीं इकट्ठा कर पाए।

भाजपा के लोगों ने कोई भी कमी नहीं निकाल पाए

उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार की किसी भी योजना और फैसले को लेकर मंच पर किसी भी नेता ने नहीं विरोध किया। राजस्थान सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं में भाजपा के लोगों ने कोई भी कमी नहीं निकाल पाए। गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि चुनावी साल में भी भाजपा के नेता में एकजुटता नहीं दिखा पाए।

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने इस कार्यक्रम में एक साथ नहीं दिखे। एक वीडियो बताते हुए नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौर के बारे में बताते हुए कहा कि राठौर साहब का तेजस्वी का भाषण चल रहा है और कुर्सियां तो पूरी की पूरी खाली पड़ी है। तेजस्वी और ओजस्वी भाषण का अंतर भी स्पष्ट कराया।

भाजपा कर्नाटक में हार के बाद बुरी तरह से बौखला गई है

भाजपा कर्नाटक में हार के बाद बुरी तरह से बौखला गई है। वही डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के लिए झूठे आरोप लगाने की कुछ स्टाफ भाजपा सरकार कर रही है। राजस्थान की जनता और कार्यपालिका का बीजेपी के नेता झूठे आरोप लगाकर अपमान कर रहे हैं। बीजेपी के नेता सरकारी कर्मचारियों को भी धमकी देते हैं और गुंडागर्दी पर उतर आते हैं जो कि लोकतंत्र के विरोध है। भाजपा के नेता सिर्फ ईडी का दुरुपयोग करके लोगों को डराने धमकाने का काम करती है।

ALSO READ:  राजस्थान के 7 स्टूडेंट्स NEET रिजल्ट की ऑल इंडिया रैंक 50 में हुए शामिल, पार्थ खंडेलवाल ने की10वीं रैंक हासिल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular