Sunday, July 7, 2024
Homeकाम की बातRajasthan Politics: MLA वेद प्रकाश सोलंकी पर एफआईआर दर्ज, गहलोत सरकार...

Rajasthan Politics: MLA वेद प्रकाश सोलंकी पर एफआईआर दर्ज, गहलोत सरकार हमें विधायक नहीं मानती का लगाया आरोप

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Politics: राजस्थान में विधानसभा चुनावों (Rajasthan Assembly Election) के पहले ही पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट और सीएम गहलोत के बीच हुए मनमुटाव खुल कर सामने आने लगा है। चाकसू विधायक वेद प्रकाश सोलंकी (Ved Prakash Solanki) के खिलाफ FIR दर्ज हुई है। जिसके बाद MLA प्रकाश सोलंकी ने तंज कस्ते हुए कहा कि कुछ अधिकारियों और सरकार की मिलीभगत का यह नतीजा है।

उनके क्षेत्र में विकास का काम तेजी से हो रहा हैं

उन्होंने गहलोत सरकार पर आरोप लगते हुए कहा कि सरकार उन्हें कांग्रेस का MLA हाने के बावजूद भी MLA मानती ही नहीं हैं। विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने कहा कि उनके क्षेत्र में विकास का काम तेजी से हो रहा हैं। चार साल पहले हमने जो मामला दर्ज करवाया था उस पर अब तक कोई भी कार्रवाई नहीं हुई है। जबकि मेरे ऊपर झूठे मामले दर्ज किया गया है।

सचिन पायलट के चेहरे की वजह से उन्होंने चुनाव जीता है

सचिन पायलट की तारीफ करते हुए वेद प्रकाश सोलंकी ने कहा कि सचिन पायलट चमत्कारिक नेता है। पायलट जहा भी जाते है उनके आस पास लाखो की भीड़ आ जाती है। सचिन पायलट के चेहरे की वजह से उन्होंने चुनाव जीता है। पायलट के साथ राजस्थान की जनता खड़ी हैं।

हमारे ऊपर जमींन को लेकर मामला दर्ज करवाया गया है

विधायक सोलंकी का कहना है कि हमारे ऊपर जमींन को लेकर मामला दर्ज करवाया गया है। जिसके पीछे एक बड़ी राजनीतिक साजिश है। मामला दर्ज करवाने वाले पर आरोप लगते हुए कहा कि जो भी महिला इस मामले की मोहरा बानी है, है कौन वो, इसके पीछे का खिलाड़ी आखिर कौन है, जमीं के बदले हमने पुरे पैसे दिए हैं। जो भी हो रहा है गलत हो रहा है। इस मामले में सच्चाई नहीं दिखाई जा रही है।

पायलट के कहने पर लाखो की भीड़ इकठ्ठा हो जाती है

सोलंकी ने कहा कि पायलट के कहने पर लाखो की भीड़ इकठ्ठा हो जाती है। हम लोग अब आंदोलन में जाएंगे। उन्होंने कहा कि हम सचिन पायलट के साथ एकजुटता के साथ खड़े है। गहलोत सरकार पर आरोप लगते हुए उन्होंने कहा कि पायलट समर्थक विधायकों के साथ सरकार अच्छा व्यवहार नहीं कर रही है।

ALSO READ: 27 दिन से सोलर कंपनी के खिलाफ किसानों का धरना जारी, खेजड़ी के पेड़ों को नहीं काटने समेत कई मांग पर आंदोलन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular