Sunday, July 7, 2024
Homeकाम की बातRajasthan Politics: टिकट मांगों मत...और अगर बड़े नेता टिकट देने की...

Rajasthan Politics: टिकट मांगों मत…और अगर बड़े नेता टिकट देने की बात कहें तो विश्वास भी मत करो : CM अशोक गहलोत

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ ), Rajasthan Politics: राजस्थान के जयपुर के आदर्श नगर विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री गहलोत ने कांग्रेस के नेता पंडित नवल किशोर शर्मा की मूर्ति अनावरण के मौके पर युवाओं को बड़ा संदेश दिया। संदेश देते हुए मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि पंडित जी ने मुझे कहा था कि टिकट मांगना मत, पर बड़े नेता अगर टिकट दें तो माना मत करना। मुझे राजनीति में बस यही शिक्षा इतना आगे लेकर आई है।

3 बार सीएम बना, सांसद बना और इंदिरा गांधी और राजीव गांधी के साथ मंत्री रहा। पंडित जी का मंत्र सभी लोगो के लिए बड़ा काम का हैं।

कांग्रेस में विधायकों के टिकट काटे जा सकते हैं

कांग्रेस के नेताओं के बीच सीएम गहलोत के इस बयान को एक बड़ी शिक्षा और मैसेज के रूप में देखा जा रहा है। कांग्रेस में अंदर चर्चायें चल रही है कि चुनाव में समय काम है इसलिए कांग्रेस में विधायकों के टिकट काटे जा सकते हैं।

टिकट मांगों मत, कोई नेता दे तो माना मत करो

गहलोत का मैसेज है कि टिकट मांगों मत, कोई नेता दे तो माना मत करो। सचिन पायलट का नाम लिए बिना ही गहलोत ने कहा कि लोग कहते है कि अशोक गहलोत ने सबको पानी पीला दिया है। लेकिन मैं सबको साथ लेकर आगे आया हूं और काम किया हूं। मैंने किसी की लकीर छोटी नहीं की है बल्कि अपनी लकीर बड़ी की है।

मैं तीन बार CM बना हूं

यही वजह हैं कि आप सभी के आशीर्वाद से मैं तीन बार CM बना हूं। CM गहलोत ने कहा कि वो लोग कभी आगे बढ़ नहीं सकते जो सिर्फ मांगने में लगा रहता हैं। ईमानदार लोग ही आगे जायेगे। अपने नेताओं पर भरोसा करने वाले आगे जाएगा ही। देश के लिए कांग्रेस ने हमेशा काम किया है और हमेशा करती भी रहेगी।

ALSO READ: पटवारी 30 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार, आरोपी से पूछताछ जारी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular