Tuesday, July 2, 2024
Homeकाम की बातRajasthan Politics: बजरंग दल के मुद्दे को लेकर राजस्थान में घमासान,...

Rajasthan Politics: बजरंग दल के मुद्दे को लेकर राजस्थान में घमासान, मंत्री मेघवाल का बड़ा बयान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Rajasthan Politics: कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले ही कांग्रेस ने अपना घोषणापत्र जारी किया। जिसमे लिखा हैं कि कांग्रेस की सरकार बनने पर बजरंग दल को बैन कराया जाएगा। बजरंग दल का यह मुद्दा कर्नाटक के अलावा कई राज्यों में पहुंच गया है। राजस्थान में बजरंग दल पर गहलोत सरकार के मंत्री ने जमकर हमला बोला हैं।

महात्मा गांधी को 1948 में नाथूराम गोडसे ने गोली मारी थी

मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा, महात्मा गांधी को 1948 में नाथूराम गोडसे ने गोली मारी थी। तो उस समय गृहमंत्री सरकार वल्लभभाई पटेल ने RSS पर बैन लगा दिया था। बजरंग दल आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को शामिल कर के अपराध करवाती है, मॉब लिंचिंग करवाती है। धर्म के नाम पर बजरंग दल के लोग लोगों के साथ मारपीट करके हैं, हत्या कराने की साजिश करते हैं। जिसका कांग्रेस पार्टी लगातार विरोध कर रही है।

 

 

पहले राम जी पर ताला लगा दिया था

मंत्री मेघवाल ने कहा कि जैसे ही कांग्रेस की सरकार बनेगी, ऐसे संगठन पर बैन करेंगे। बीजेपी पार्टी गलत तरीके से प्रचार करती हैं। वहीं, देश के प्रधानमंत्री कह रहे है कि पहले राम जी पर ताला लगा दिया था, अब बजरंगबली पर ताला लगा रहे हैं। मैं आपसे एक विनती करता हूं कि अगर हमें प्रजातंत्र को मजबूत रखना है, तो संविधान को मजबूत रखना पड़ेगा।

राजस्थान और कर्नाटक कोई अलग नहीं हैं

राजस्थान और कर्नाटक कोई अलग नहीं हैं। अगर कोई भी अपराध बजरंग दल करेगी तो उसका खुलकर विरोध किया जायेगा। संगठन पर बैन लगाना चाहिए या नहीं इसका फैसला सरकार करेंगी। जय श्री राम के नारे लगाकर बजरंग दल के लोग अपराध फैला रहे हैं।

ALSO READ: CM अशोक गहलोत ने कहा-अगर डॉक्टर का बेटा डॉक्टर बन सकता है तो राजनेता का बेटा राजनीति में क्यों नहीं आ सकता

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular