Sunday, July 7, 2024
Homeकाम की बातRajasthan Politics: चुनाव से पहले सचिन पायलट की एक तस्वीर बनी चर्चा...

Rajasthan Politics: चुनाव से पहले सचिन पायलट की एक तस्वीर बनी चर्चा का विषय, हुई वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज)Rajasthan Politics: राजस्थान में विधानसभा चुनाव पास है इसी बीच सभी राजनीति पार्टियां चुनाव प्रचार प्रसार और विपक्ष पार्टी पर कटाक्ष करने में व्यस्त है। इस कटाक्ष के दौरान इन दिनों पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है लेकिन ऐसा इस फोटो में क्या है जो ये इतनी वायरल हो रही है।

दरअसल इस तस्वीर में गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah), पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला, लोकसभा ओम बिड़ला (Om Birla) एक साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं। यह फोटो बीते शुक्रवार को चर्चा का विषय बन गया। आपको बता दें कि यह फोटो पंजाब के पूर्व सीएम रहे प्रकाश सिंह बादल के श्रद्धांजलि कार्यक्रम की है। पायलट बादल को श्रद्धांजलि देने पंजाब गए हुए हैं और इसी दौरान की यह फोटो सोश्यल मीडिया पर वायरल हो गई।

पायलट-सीएम को लेकर एक बयान चर्चा में बना

एक दिन पहले ही नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़ की ओर से सवाईमाधोपुर में एख कार्यक्रम के दौरान पायलट और सीएम गहलोत को लेकर दिया गया एक बयान चर्चा में है। ऐसे में बीजेपी के दिग्गज नेताओं के साथ सचिन पायलट की यह तस्वीर राजनीति में उथल-पुथल मचा सकती है। इस फोटो को लेकर सियासी गलियारों में अलग-अलग तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

बीजेपी नेता ने पायलट को दिया भाजपा में आने का न्योता

बता दें कि पिछले दिनों राजस्थान से सांसद और भाजपा नेता मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, पायलट को भाजपा में आने का न्योता दे चुके हैं। सिंह का यह बयान पिछले दिनों गहलोत और पायलट विवाद के बीच में काफी चर्चा बन चुका है। ऐसे में आज इन दिग्गजों के साथ उनकी फोटो को लेकर भी कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

पायलट ने पत्रकारों से बातचीत में कहा….

श्रद्धांजलि कार्यक्रम में पायलट ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रकाशसिंह बाद की राजनीती की प्रसंसा करते हुए कहा कि उनका राजनीतिक सफर 70 साल का रहा है। प्रकाश सिंह बादल ने जिस तरह की राजनीति की वह हम सभी के लिए एक मिसाल है। उन्होंने पंजाब की राजनीति में और देश की राजनीति में हमेशा अपना नाम बनाए रखा है।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular