Sunday, July 7, 2024
Homeकाम की बातRajasthan Phone Tapping: CM गहलोत के ओएसडी को मिली राहत, दिल्ली HC...

Rajasthan Phone Tapping: CM गहलोत के ओएसडी को मिली राहत, दिल्ली HC में 9 अगस्त तक टली सुनवाई

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Phone Tapping: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सीएम अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा के खिलाफ मार्च 2021 में दिल्ली में मामला दर्ज कराया था। दिल्ली हाईकोर्ट में बुधवार को इस मामले की सुनवाई हुई। जस्टिस विकास महाजन ने मामले की सुनवाई की। मुकेश शर्मा के वकील ने कहा कि राजस्थान सीएम अशोक गहलोत के ओएसडी के खिलाफ मामला दर्ज है।

राजस्थान में एक इन्वेस्टिगेशन चल रही है

जिसमें राजस्थान में एक इन्वेस्टिगेशन चल रही है और वहीं पर एफ आई आर भी दर्ज है। केंद्रीय मंत्री शेखावत नहीं फोन टैपिंग मामले में एफ आई आर दर्ज करवाई है। वही एक चीज संजय जैन ने इसका विरोध करते हुए बताया कि यह मामला एलिवेशन इलीगल फुल टाइपिंग का है और आरोप लगाया गया है कि किसी भी तरह का इन्वेस्टिगेशन में मदद नहीं मिल रही है।

फोन टैपिंग को लेकर हमने पुलिस अधिकारी को लेटर भी भेजे हैं

फोन टैपिंग को लेकर हमने पुलिस अधिकारी को लेटर भी भेजे हैं। लेकिन वहां से पता चेंज कर दिया गया है। इस तरह की घटनाएं हो रही हैं और जांच में किसी भी तरह की मदद नहीं की जा रही है। जवाब में सीएम ओएसडी लोकेश शर्मा की ओर से सीनियर वकील ने कहा कि इस FIR को खारिज करने की हमारी याचिका है राजस्थान और दिल्ली में इस मामले पर झगड़े के बीच यह याचिका साइड में चली जाए ऐसा हम नहीं चाहते हैं।

यह मामला राजस्थान का है

दिल्ली में स्टेट मशीनरी और एजेंसी का अपना स्वयं का काम है लेकिन याचिका FIR को खारिज करने के लिए है। वकील ने कहा कि यह मामला राजस्थान का है अगर कोई दिल्ली में केस दर्ज करा देता है,तो उन्होंने मांग की कि इस FIR को जल्द से जल्द राजस्थान ट्रांसफर किया जाए।

ALSO READ: RBSE 10वीं रिजल्ट का इंतजार खत्म, 1 या 2 जून के आस-पास आएगा रिजल्ट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular