Tuesday, July 2, 2024
Homeकाम की बातRajasthan News: बाड़मेर में अनोखी शादी बनी चर्चा का विषय, 51 ट्रैक्टरों...

Rajasthan News: बाड़मेर में अनोखी शादी बनी चर्चा का विषय, 51 ट्रैक्टरों से बारात लेकर आया दूल्हा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Rajasthan News: राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक शादी की चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल पश्चिमी राजस्थान के रेगिस्तान इलाके के एक किसान ने अपने बेटे की शादी में अनोखी बारात निकाली है। बाड़मेर की इस अनोखी शादी में ना घोड़ा ना हाथी था।

बल्कि दूल्हा सहित सभी बाराती 51 ट्रैक्टर पर सवार होकर गए, और अनोखी बात तो यह थी कि दूल्हा खुद ट्रैक्टर चलाकर ससुराल दुल्हन को लेने पहुंचा। इस तरह दूल्हा का ट्रैक्टर चलाकर और 51 ट्रैक्टर पर सभी बारातियों का आना चर्चा का विषय बना हुआ है।

किसानों के लिए ट्रैक्टर उनके जीवन का एक अहम हिस्सा है

बता दें कि राजस्थान समेत कई अन्य प्रदेशों में इस समय दूल्हा और दुल्हन का हेलीकॉप्टर से विदाई होना आम बात हो चुकी है। वहीं इस हेलीकॉप्टर के दौर में दूल्हा का ट्रैक्टर पर सवार होकर आना चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग इस पहल की तारीफ भी कर रहे हैं। क्योंकि किसानों के लिए ट्रैक्टर उनके जीवन का एक अहम हिस्सा है।

एक अनोखी बात सामने आई

जानकारी के अनुसार बाड़मेर जिले के सेवनियाला गांव के निवासी राधेश्याम (22)की शादी बेरवा निवासी कमला के साथ 8 जून को होना तय हो गई थी। इस शादी में एक अनोखी बात सामने आई कि दूल्हा 51 ट्रैक्टरों पर सवार बारातियों के साथ दुल्हन को लेने ससुराल पहुंचा।

राधेश्याम की ससुराल उसके गांव से महज 15 किलोमीटर दूर है

दरअसल राधेश्याम की ससुराल उसके गांव से महज 15 किलोमीटर दूर है। ट्रैक्टरों का यह काफिला लगभग 1 किलोमीटर लंबा था। गांव के लोग भी इस अनोखी बारात को देखने के लिए इकट्ठा हो गए। बारात के इस वीडियो को लोगों ने सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल किया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular