Sunday, July 7, 2024
Homeकाम की बातRajasthan: लोकसभा अध्यक्ष के निजी सहायकों से लूटपाट और मारपीट,पांच आरोपी गिरफ्तार

Rajasthan: लोकसभा अध्यक्ष के निजी सहायकों से लूटपाट और मारपीट,पांच आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan: लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के दो निजी सहायकों के साथ लूटपाट और मारपीट का मामला सामने आया हैं। गुरुवार को पुलिस ने पांच लोगो को हिरासत में ले लिया हैं। पुलिस के मुताबिक बुधवार देर रात को ओम बिरला के कार्यालय के पास बिरला के दो निजी सहायकों के साथ हमलावरों ने लूटपाट कर मारपीट किए थे।

रात करीब 12 बजे का मामला

किशोरपुरा थाने के क्षेत्रीय निरीक्षक हरलाल मीणा ने कहा कि बुधवार रात करीब 12 बजे का मामला हैं। अध्यक्ष ओम बिरला के दो निजी सहायक जीवनधर जैन और राघवेंद्र सिंह आफिस से कुछ दूर खड़े होकर बात कर रहे थे। उसी समय लगभग 5-6 लोगों ने बाइक से धक्का मारकर उन्हें गिरा दिया। इसके बाद जीवनधर जैन और राघवेंद्र सिंह के साथ मारपीट करने लगे और जीवनधर जैन और राघवेंद्र सिंह का मोबाइल लूट कर फरार हो गए। वहीं क्षेत्रीय निरीक्षक के मुताबिक दोनों घायलो को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस ने पांच लोगो को हिरासत में ले लिया हैं

कोटा के पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी और रेंज के पुलिस महानिरीक्षक प्रसन्न कुमार खमेसरा ने टीम के गठित करने का आदेश दिया और हमलावरों को जल्द से जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया। अधिकारियों ने कहा कि आरोपियों की पहचान सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कर ली गई हैं। गुरुवार को पुलिस ने पांच लोगो को हिरासत में ले लिया हैं। वही पुलिस ने वारदात में दो बाइक और लूटे गए फोन भी बरामद किए गए हैं।

also read: गहलोत सरकार की तरफ से ₹500 में LPG Cylinder,जनता उठाएगी इस योजना का लाभ

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular