Sunday, July 7, 2024
Homeकाम की बातRajasthan: जयपुर वेतन बढ़ोत्तरी को लेकर कनिष्ठ अभियंताओं ने प्रदर्शन का...

Rajasthan: जयपुर वेतन बढ़ोत्तरी को लेकर कनिष्ठ अभियंताओं ने प्रदर्शन का किया ऐलान

- Advertisement -

Rajasthan: अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड कनिष्ठ अभियंताओं ने अपनी वेतन को लेकर और कई अन्य मांगो को लेकर जिला कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। वही उन्होने आग्रह कर कहा कि अगले महीने में आम जनता को जो भी समस्या आएगी जिसकी जिम्मेदारी कनिष्ठ अभियंता की नही बल्कि सरकार की होगी।

 

हमारी मांगों पर सरकार का कोई भी ध्यान नही हैं

पावर इंजीनियर्स एसोसिएशन ऑफ राजस्थान के जिला अध्यक्ष नरेश चावला ने कहा कि पिछले साल ही सरकार को बिजली निगमों के कनिष्ठ अभियंताओं ने जयपुर में शांति पूर्ण तरीके से महापड़ाव करके जानकारी दी थी। प्रमुख शासन सचिव ऊर्जा ने भी हमारी वेतन की मांग और एसीपी विसंगतियों को सही कहा था। हमारी मांगों पर सरकार का कोई भी ध्यान नही हैं। लेकिन अभी तक कनिष्ठ अभियंता संवर्ग की वेतन संगठनों का कोई भी समाधान नही हुआ हैं।

अनिश्चितकालीन हड़ताल की जाएगी

वहीं, उन्होंने बताया कि इस साल के बजट घोषणा पत्र में भी मुख्यमंत्री ने समस्त कार्मिकों के एसीपी विसंगतियों के समाधान का आश्वासन दिया था, लेकिन अभी तक कोई भी समाधान नही हुआ हैं। जयपुर में 1 मई 2023 को सरकार को आगाह किया गया कि सांकेतिक प्रदर्शन किया जाएगा। इसके बाद अनिश्चितकालीन हड़ताल की जाएगी। बिजली कटने पर आम जनता को होने वाली समस्या के लिए कनिष्ठ अभियंताओं की कोई भी जिम्मेदारी नहीं होगी। इसकी पूरी जिम्मेदारी प्रशासन और सरकार की होगी।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular