Sunday, July 7, 2024
Homeकाम की बातRAJASTHAN: 28 मई को CM गहलोत रहेंगे डीडवाना दौरे पर, सरकार की...

RAJASTHAN: 28 मई को CM गहलोत रहेंगे डीडवाना दौरे पर, सरकार की योजनाओं से किसानों को भी करेंगे लाभान्वित

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), RAJASTHAN: प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आगामी 28 मई को नागौर जिले की डीडवाना विधानसभा के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वे मौलासर क्षेत्र में आयोजित किसान सम्मेलन में शिरकत करेंगे। साथ ही महंगाई राहत शिविर का भी अवलोकन करेंगे। इसके अलावा डीडवाना विधानसभा क्षेत्र के लिए सरकार की अनेक योजनाओं और और विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे।

मुख्यमंत्री का डीडवाना दौरा बहुत अहम है

इस संबंध में मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर आज डीडवाना विधायक चेतन डूडी की अध्यक्षता में उनके निवास पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक हुई, जिसमें विधायक ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री की सभा को सफल बनाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का डीडवाना दौरा बहुत अहम है, क्योंकि इस सभा में मुख्यमंत्री डीडवाना विधानसभा क्षेत्र को अनेक विकास कार्यों की सौगात देंगे।

इस सम्मेलन में नागौर जिले के हजारों किसान शिरकत करेंगे

डूडी ने कहा कि इस सम्मेलन में नागौर जिले के हजारों किसान शिरकत करेंगे, जिन्हे मुख्यमंत्री सरकार की योजनाओं से लाभान्वित करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री महंगाई राहत शिविर का भी अवलोकन करेंगे। विधायक डूडी ने कहा कि इस सम्मेलन में डीडवाना को जिला बनाने पर सभी डीडवाना वासियों द्वारा मुख्यमंत्री का आभार जताया जाएगा।

सम्मेलन को सफल बनाने का आह्वान किया

डूडी ने इस सभा को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं की विभिन्न टीमों का गठन कर अलग अलग जिम्मेदारियां सौंपी। साथ ही उनसे ज्यादा से ज्यादा संख्या में इस कार्यक्रम में पहुंचकर सम्मेलन को सफल बनाने का आह्वान किया।

ALSO READ:  राजस्थान PTET का एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular