Sunday, July 7, 2024
Homeकाम की बातRajasthan: महंगाई राहत कैंप को लेकर कांग्रेस कमेटी के द्वारा जारी...

Rajasthan: महंगाई राहत कैंप को लेकर कांग्रेस कमेटी के द्वारा जारी किया गया सर्कुलर, राज्य सरकार को फीडबैक देगी कांग्रेस पार्टी

- Advertisement -

Rajasthan: महंगाई राहत कैंप को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं इसी बीच 24 अप्रैल से शुरू होने वाले महंगाई राहत कैंप को लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के द्वारा सर्कुलर जारी किया गया है। महंगाई राहत कैंप को लेकर कांग्रेस के द्वारा प्रभारियों की नियुक्ति की जाएगी।

महंगाई राहत कैंप को लेकर कांग्रेस द्वारा कैंप प्रभारी, विधानसभा प्रभारी और जिला प्रभारी की नियुक्ति की जाएगी। कैंप प्रभारियों को कैंप पर आने वाले लोगों की सहायता उनके द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब देंगे।

राज्य सरकार को फीडबैक देगी कांग्रेस पार्टी

महंगाई राहत कैंप में नियुक्त किए गए प्रभारी कैंप की रिपोर्ट शाम को विधानसभा प्रभारी को देंगे। इसी प्रकार विधानसभा प्रभारी और जिला प्रभारियों की भी जिम्मेदारी तय की गई है। कैंप में नेगेटिव पॉजिटिव दोनों प्रकार के फीडबैक प्रदेश कांग्रेस पार्टी को देंगे। कांग्रेस पार्टी राज्य सरकार को फीडबैक देगी।

नेगेटिव और पॉजिटिव दोनों तरह के फीडबैक

कैंप प्रभारी कैंप में आने वाले लोगों के साथ ही अधिकारियों के साथ कोडिनेट करेगा, इसी के साथ आयोजित कैंप मैं व्यवस्थाएं बनाने के साथ ही सुबह 10:00 बजे से शाम को 6:00 बजे तक कैंप में उपस्थित रहेगा। इस दौरान कैंप में नेगेटिव और पॉजिटिव दोनों तरह के फीडबैक विधानसभा प्रभारी तक पहुंचाने का काम करेगा।

विधानसभा प्रभारियों को महंगाई राहत कैंप का दौरा करना होगा

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के द्वारा जारी सर्कुलर में दी गई जानकारी के अनुसार विधानसभा प्रभारियों को अपने-अपने क्षेत्र में आयोजित महंगाई राहत कैंप का दौरा करना होगा। इस दौरान जैन प्रभारियों से कोडिनेट जरूरी मदद मुहैया कराने की बात कही गई है। इसी के साथ जिला प्रभारियों हो विधानसभा प्रभारियों से कोनी नेट करने के साथ ही उनके बिंदुओं को बुलेट प्वाइंट बनाकर मेल करने के लिए कहा गया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular