Sunday, June 30, 2024
Homeकाम की बातRajasthan Assembly Elections 2023: राजस्थान की राजनीति में सियासत, राम-रावण की...

Rajasthan Assembly Elections 2023: राजस्थान की राजनीति में सियासत, राम-रावण की हुई एंट्री

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Assembly Elections 2023: चुनाव से पहले राजस्थान की राजनीति ने दिलचस्प मोड़ ले लिया है। राजनेता राम और रावण का नाम लेकर एक दूसरे पर तंज कसा जा रहा हैं। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कल जब मुख्यमंत्री गहलोत को रावण कह दिया तो मुख्यमंत्री ने करारा जबाब दिया और कहा, हां मैं रावण हूं। तुम राम बनकर दिखाओ भईया।’

रावण के बाद हनुमान की चर्चाएं भी होने लगी है

सीएम गहलोत ने कहा कि पुरुषोत्तम राम बनना आसान है क्या? पीड़ित लोगो के पैसा वापस दिला दो उसके बाद आगे बात करना। अचानक से राजस्थान की राजनीति में राम और रावण की एंट्री से सब परेशान हैं। राजस्थान की राजनीति में जब रामायण के समय की बात हो रही है तो राम, रावण के बाद हनुमान की चर्चाएं भी होने लगी है।

हनुमान बेनीवाल राजस्थान की राजनीति में पहले से ही उपस्थित

हनुमान बेनीवाल राजस्थान की राजनीति में पहले से ही उपस्थित हैं। वही कुछ दिनों पहले ही हनुमान बेनीवाल को हनुमान जयंती पर गदा भी भेंट की गई थी। हनुमान बेनीवाल अभी किसी भी पार्टी के साथ नही हैं, अकेले ही अपनी पार्टी के दम पर चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं।

राममंदिर की चर्चा चुनाव में तेज होने वाली है क्योंकि गृहमंत्री अमित शाह ने त्रिपुरा के चुनाव में राममंदिर के बनकर तैयार होने की तारीख भी बता दी थी। कांग्रेस, बीजेपी व अन्य पार्टी ने इसको लेकर तैयारी भी शुरू कर दी है।

ALSO READ: राजस्थान में 16 मई से स्कूलों में गर्मियों की छुट्टी, सामने आया अपडेट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular