Sunday, July 7, 2024
Homeकाम की बातPM Modi Rajasthan Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे आबूरोड करेंगे जनसभा को...

PM Modi Rajasthan Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे आबूरोड करेंगे जनसभा को संबोधित

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़)Today PM Modi Rajasthan Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान दौरे पर हैं। पीएम आबूरोड में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे हैं।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ब्रह्माकुमारी विश्वविद्यालय के मुख्यालय पहुंच गए हैं। विश्वविद्यालय के शांतिवन ऑडिटोरियम में कार्यक्रम का आयोजन हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां भी सभा को संबोधित करेंगे। पांच मिनट के मेडिटेशन के पहले वह ग्लोबल चैरिटेबल हॉस्पिटल का शिलान्यास करेंगे।

 

पीएम नरेंद्र मोदी ने आबू रोड में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की स्वार्थ की राजनीति का परिणाम राजस्थान को भी उठाना पड़ रहा है। पिछले पांच वर्षों से राजस्थान में आप लोग राजनीतिक लड़ाई का भद्दा रूप देख रहे हैं। जनता के हित के जगह यहां कुर्सी लूटने और कुर्सी बचाने का ही खेल चल रहा है। यह कैसी सरकार है, जहां मुख्यमंत्री को अपने ही विधायकों पर भरोसा नहीं है। यह कैसी सरकार है, जहां विधायकों को अपने सीएम पर ही भरोसा नहीं है। सरकार के भीतर सब एक-दूसरे को अपमानित करने की होड़ लगा रखे हैं। कुर्सी पूरे पांच साल संकट में ही पड़ी रही, ऐसी राजस्थान सरकार में विकास की किसे परवाह होगी। इसलिए आज कांग्रेस शासन में राजस्थान में कानून और व्यवस्था पूरी तरह तबाह हो चुकी है, जिस राजस्थान में गंभीर अपराध सुनने में कम ही आते थे, वहां अब अपराधी बेखौफ होकर घूम रहे हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular