Tuesday, July 2, 2024
Homeकाम की बातराजस्थान के शाही महलों में बॉलीवुड के कई सितारों ने की शादी,...

राजस्थान के शाही महलों में बॉलीवुड के कई सितारों ने की शादी, जाने राज्य के मशहूर किले

- Advertisement -

जयपुर: (Bollywood stars grand weddings in rajasthan) राजस्थान का नाम सुनते ही मन में आता है रेत ही रेत और पूराने किले लेकिन यही सब मिलकर प्रदेश को देश में सबसे हटकर पहचान प्रदान करते है तभी तो नेताओं से लेकर बॉलीवुड के सितारें भी अपनी शादी के लिए राजस्थान के किलो को ही चुनते है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी की शादी

अगर बॉलीवुड की बात करें तो हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी ने अपनी शादी के लिए राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस को चुना। इस प्रकार राजस्थान के शाही महलों में शाही अंदाज से शादी करने वाले यह पहले ऐसे कपल नही है।

निक और देशी गर्ल प्रियंका की शादी

इनसे पहले भी अमेरिका के निक और देशी गर्ल प्रियंका ने राजस्थान के उम्मेद भवन पैलेस में ग्रैंड वेडिंग की थी। जोकि किसी महल से कम ननही था। इसके साथ-साथ वहां शाही भोजन भी शामिल था।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी

जबरदस्त कैमिस्ट्री के साथ बॉलीवुड की शानदार जोड़ियों में से एक कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने सिक्स सेंस फोर्ट में शादी की रस्में अदा कर दोनोल एक दूसरे के जीवन साथी बने थे। दरअसल, साल 2021 में बॉलीवुड से सात फेरे लेने वालो में से कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर में बिलकुल शाही अंदाज में हुई थी

रवीना टंडन ने अनिल थडानी की शादी

अगर 90 के दशक की बात की जाए तो, कई सुपरहिट फिल्म में नजर आ चुकी रवीना टंडन ने अनिल थडानी से साल 2004 में राजस्थान के उदयपुर स्थित शिव निवास पैलेस में सात फेरे लिए थे।

 

 

 

 

 

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular